Asianet News HindiAsianet News Hindi

हर मैच से पहले यह काम जरूर करते हैं हार्दिक पांड्या, फोटो शेयर कर खुद बताई इसके पीछे की वजह

IPL 2021, MI vs DC: मैच से पहले बेटे संग इस तरह आराम फरमाते नजर आएं मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या। 
(Photo source- Instagra

IPL 2021, MI vs DC: Before match Hardik pandya shares picture of him relaxing with son agastya
Author
UAE, First Published Oct 2, 2021, 12:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण में शनिवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) के बीच मुकाबला होने वाला है। सुपर इंटरेस्टिंग इस मैच से पहले टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pand) रेस्ट मोड में नजर आए। शनिवार को उन्होंने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ आराम फरमाते नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं जूनियर और सीनियर पांड्या की ये फोटो..

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या आईपीएल के दौरान अपने परिवार के साथ यूएई में मौजूद है। इस बीच उन्होंने मैच से पहले की अपनी रूटीन फैंस के साथ शेयर की। हार्दिक मैच से पहले हार्डकोर वर्कआउट या प्रैक्टिस नहीं बल्कि आराम फरमाते हैं। जी हां, मैच से पहले हार्दिक ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वह अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) के साथ बिस्तर पर लेट कर आराम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पापा-बेटे की फोटो तेजी से वायरल हो रही है और 1 घंटे के अंदर साढे 4 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं, उनकी वाइफ नताशा ने कमेंट कर अपना प्यार जताया और लिखा- मेरे बच्चे।

हार्दिक पांड्या के खेल की बात की जाए तो, पिछले कुछ समय से ऑउट ऑफ फॉर्म चल रहे हार्दिक ने हाल ही में मैच में वापसी की। पंजाब किंग्स के खिलाफ 30 बॉल पर नाबाद 40 रन बनाए और अपनी टीम को 6 विकेट से जीत दर्ज कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उनका फॉर्म में वापस लौटना भारतीय टीम में के लिए आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि हार्दिक का मैच में चलना बहुत जरूरी है।

ये भी पढ़ें- बेहद हॉट है पंजाब किंग्स के बल्लेबाज की वाइफ, कुछ महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधा है ये खिलाड़ी

दिन बना देगी विराट की सेना की ये तस्वीरें, देखें एबी-मैक्सी और कोहली का फनी अंदाज

IPL2021, MI vs DC: डबल हैडर के पहले मुकाबले में आमने-सामने होगी मुंबई-दिल्ली, रोहित की टीम के लिए करो या मरो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios