Asianet News HindiAsianet News Hindi

IPL 2021: CSK ने MI को 20 रनों से हराया, प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंची धोनी की टीम

IPL 2021: रविवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के दूसरे चरण का धमाकेदार आगाज हो गया है। मुंबई ने 5 बार और चेन्नई ने 3 बार आईपीएल का खिताब जीता है।
(Photo Source- https://www.instagram.com/mumbaiindians/)
 

IPL 2021: Mumbai Indians vs Chennai Super Kings, latest update, match score and commentary
Author
UAE, First Published Sep 19, 2021, 1:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण का पहला मैच 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और  3 बार की चैंपियन रही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला गया। इस मैच में CSK ने मुंबई की टीम को 20 रनों से हरा दिया। टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने पहले छह ओवर में 41 रन के स्कोर पर 3 विकेट गंवाए।  मुंबई की तरफ से सौरभ तिवारी ने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली। वहीं, CSK की तरफ से ड्वेन ब्रावो ने तीन विकेट लिए। इससे पहले टॉस जीतकर बैटिंग करने उतरी चेन्नई की शुरुआत खराब रही। ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 58 गेंदों पर नाबाद 88 रनों की पारी खेली। जसप्रीत बुमराह, एडम मिल्ने और ट्रेंट बोल्ट ने दो-दो विकेट लिए। अनफिट होने के कारण रोहित शर्मा आज का मैच नहीं खेल रहे थे। उनकी गैरमौजूदगी किरोन पोलार्ड टीम की कप्तानी की। मैच का लाइव स्कोर देखने के लिए यहां पर क्लिक करें।  

 

जसप्रीत बुमराह का 100वां IPL मैच
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जसप्रीत बुमराह अपने आईपीएल करियर का 100वां मैच खेल रहे हैं। उन्होंने साल 2013 में आईपीएल करियर की शुरुआत की थी। वह आईपीएल के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक है। जसप्रीत बुमराह का पहला आईपीएल शिकार विराट कोहली बने थे। 

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन
कायरन पोलार्ड(कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, अनमोलप्रीत सिंह, क्रुणाल पंड्या, सौरभ तिवारी, एडम मिल्न, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन

एमएस धोनी (कप्तान-विकेटकीपर), ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसी, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जॉश हेजलवुड
 

ये भी पढे़ं- कभी मंत्र का जाप करती, तो कभी पति को गले लगाती, ये है IPL के दौरान MI की मालकिन Nita Ambani की बेस्ट फोटोज

आज से 27 दिन तक होगा आपका फुलऑन एंटरटेनमेंट, नोट कर लें तारीख किस दिन होगा कौन सा IPL मैच

कप्तान रोहित शर्मा की इस जिद के कारण कई खिलाड़ियों को जाना पड़ता है हॉस्पिटल, एक इंटरव्यू में खोला था राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios