Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉलर ने बैट्समैन को ऐसी जगह फेंककर मारी बॉल की दर्द के मारे जमीन पर लेट गया खिलाड़ी, फिर ऐसे दिया करारा जवाब

IPL 2021: पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में अर्शदीप सिंह ने 12वें ओवर ऐसी बॉल फेंकी, जो मुंबई के बल्लेबाज सौरभ तिवारी के दोनों पैरों के बीच में जाकर लगी।

IPL 2021:  punjab kings bowler arshdeep singh throw the ball in the middle of saurabh tiwary leg, watch video
Author
New Delhi, First Published Sep 29, 2021, 2:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसी मोमेंट्स आते हैं, जब खिलाड़ी चोटिल हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच मंगलवार को खेले गए आईपीएल के 42वें मुकाबले में। जहां पंजाब के बॉलर ने मुंबई के बल्लेबाज को ऐसी जगह बॉल फेंक कर मारी कि, मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सौरभ तिवारी (saurabh tiwary) दर्द से करहा उठे और कुछ देर के लिए जमीन पर ही चित्त हो गए। आइए आपको बताते हैं कि मैच के दौरान ऐसा क्या हुआ कि अर्शदीप (Arshdeep singh) ने उन्हें बॉल फेंक कर मार दी...

जैसे-जैसे आईपीएल का अंजाम नजदीक आता जा रहा है, टीमों के लिए जीतना बहुत जरूरी होता जा रहा है। पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (PBKS vs MI) के बीच मंगलवार को हुए मैच में भी दोनों टीमों के लिए जीतना जरूरी था। ऐसे में खिलाड़ी भी इस मौके को हाथ से नहीं जाने देना चाहते थे। मैच के दौरान एक ऐसा वक्त भी आया जब सौरभ तिवारी बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंदबाजी करने के लिए पंजाब किंग्स के अर्शदीप आए। 12वें ओवर की चौथी गेंद पर जैसे ही सौरभ तिवारी ने शॉट लगाया, गेंद सीधा अर्शदीप के हाथों में चली गई। अर्शदीप सिंह ने बिना वक्त गंवाए बल्लेबाजी एंड पर थ्रो मारा और गेंद जाकर सौरभ तिवारी के पैरों के बीच लगी।

बॉडी के ऐसे पार्ट में तेज गेंद लगने से सौरभ कुछ देर के लिए चित हो गए और मैदान पर ही लेट गए। ऐसे में अर्शदीप आए और उन्होंने उन्हें सॉरी कहा। बाकी के खिलाड़ी भी मैदान पर आ गए और कुछ देर के लिए खेल को रोका गया। थोड़ी देर का आराम लेने के बाद सौरभ तिवारी एक बार फिर बल्लेबाजी के लिए आए तो अर्शदीप की दूसरी गेंद पर उन्होंने जोरदार चौका लगाया।

इस मैच की बात की जाए, तो सौरभ तिवारी ने बेहतरीन पारी खेलते हुए मुंबई इंडियंस के लिए 45 रन बनाए और टीम की जीत में एक अहम भूमिका निभाई। पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए थे। जिसके बाद मुंबई इंडियंस ने 19वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर, 6 विकेट से जीत दर्ज की और प्वाइंट्स टेबल में एक बार फिर पांचवे नंबर पर अपनी जगह बना ली। 

ये भी पढ़ें- स्टाइल में बड़ी-बड़ी हिरोइन को मात देती हैं मुंबई के इस खिलाड़ी की वाइफ, 8 फोटो में देखें उनका दिलकश अंदाज

पति का सिक्सर देख नागिन डांस करने लगी हार्दिक पांड्या की वाइफ, कप्तान की वाइफ ने शेयर किया फनी वीडियो

कभी ऐसी दिखती थीं जसप्रीत बुमराह की बीवी, अब ऐसा बदला लुक की आईपीएल में कर रहीं बड़ा धमाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios