Asianet News Hindi

गुस्से कारण फिर मुश्किल में फंसे कप्तान कोहली, इस वजह से पड़ी रेफरी से लताड़

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली को अपने गुस्से के कारण एक फिर फटकार पड़ी। उन्होंने डग आउट में रखी कुर्सी पर तेजी से बल्ला मारा।
 

IPL 2021: Virat Kohli Reprimanded For IPL Code Of Conduct Breach dva
Author
Chennai, First Published Apr 15, 2021, 1:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL 2021) में चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी (SRH vs RCB) के बीच मैच खेला गया। मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli ) को अपने गुस्से के कारण फटकार पड़ी। दरअसल, अपनी बैटिंग के दौरान हैदराबाद के बॉलर जेसन होल्डर ने उन्हें 33 रन पर आउट कर दिया था। जिसके बाद कोहली गुस्से में पवेलियन की ओर गए और उन्होंने डग आउट में रखी कुर्सी पर तेजी से बल्ला मारा। इसके बाद उन्हें मैच रेफरी वी. नारायण कुट्टी ने कड़ी फटकार लगाई है।

कोहली ने तोड़ा आईपीएल का नियम
अपने इस बर्ताव के चलते विराट कोहली को इंडियन प्रीमियर लीग की आचार संहिता की धारा 2.2 (IPL Code Of Conduct Breach) का दोषी पाया गया है। इसके तहत अगर कोई खिलाड़ी क्रिकेट किट या मैदान के सामान को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करता है, तो उसे दोषी करार दिया जाता है। हालांकि, आईपीएल की ओर से आए आधिकारिक बयान में बताया गया कि, विराट कोहली ने आईपीएल की आचार संहिता के लेवल 1 के अपराध 2.2 को मान लिया है। आचार संहिता के उल्लंघन के लिए, मैच रेफरी का निर्णय आखिर और मान्य होता है।"

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
विराट कोहली के गुस्सा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि कोहली 2 मैचों से लगातर 33 रन पर आउट हो रहे हैं। बुधवार को हुए मैच में भले ही उनकी टीम 6 रन से जीत गई, लेकिन विराट 12वें ओवर की पहली गेंद पर होल्डर की बॉल पर विजय शंकर के हाथों आउट हो गए। अपनी पारी में उन्होंने 29 बॉल पर 4 चौकों की मदद से 33 रन बनाए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios