Asianet News HindiAsianet News Hindi

IPL 2022 में नई टीम खरीदने वाले हैं बाजीराव और मस्तानी ! शाहरुख- प्रीति की टीम से होगा सीधे मुकाबला

IPL 2022: आईपीएल में दो नई फ्रेंचाइजी की बिक्री सोमवार, 25 अक्टूबर को दुबई में होनी है। रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नई आईपीएल टीम को खरीद सकते हैं।

IPL 2022: Deepika Padukone and Ranveer Singh Set To Bid For New IPL Team
Author
Mumbai, First Published Oct 22, 2021, 1:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सफल समापन के बाद अब आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारियां जोरों- शोरों से हो गई है। इस बार आईपीएल का 15 सीजन और ज्यादा धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि दो नई टीमों की एंट्री जो होने वाली है। जिसकी नीलामी 25 अक्टूबर को दुबई में ही होगी। इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में दो नई टीमों को खरीदने की दौड़ में बड़े-बड़े नाम सामने आ रहे हैं। सूत्रों की माने तो बॉलीवुड सुपरस्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आईपीएल में टीम खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

बता दें कि दीपिका और रणवीर दोनों ही स्पोर्ट्स के बड़े फैन हैं। एक तरफ दीपिका पादुकोण नेशनल लेवल पर बैडमिंटन खेल चुकी है। उनके पिता प्रकाश पादुकोण पूर्व ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियन हैं। रणवीर इंग्लिश प्रीमियर लीग से जुड़े रहे हैं और वर्तमान में दुनिया की सबसे लोकप्रिय बास्केटबॉल लीग, एनबीए के ब्रांड एंबेसडर हैं। उन्हें फुटबॉल खेलना भी बहुत पसंद है। हालांकि, इस बारे में अभी पुष्टि नहीं हुई कि दोनों अपने स्तर पर बोली लगाने वाले हैं या फिर बाकी अन्य हिस्सेदारों के साथ फ्रेंचाइजी खरीदने के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे।

आईपीएल 2022 में 8 की जगह 10 टीमें हिस्सा लेंगी। इन 2 नई टीमों को खरीदने के लिए दीपिका-रणवीर के अलावा मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब (football club, Manchester United) के मालिक ग्लेजर परिवार (Glazer family ) भी शामिल है। साथ ही अडानी ग्रुप, टोरेंट फार्मा, अरबिंदो फार्मा, आरपी - संजीव गोयनका ग्रुप, हिंदुस्तान टाइम्स मीडिया, जिंदल स्टील (नवीन जिंदल के नेतृत्व में) और उद्यमी सह फिल्म निर्माता रोनी स्क्रूवाला भी आईपीएल फ्रेंजाइजी खरीदने में इंटरेस्टेड हैं।

ये कोई पहली बार नहीं है, बॉलीवुड और आईपीएल का बहुत पुराना रिश्ता है। आईपीएल 2008 से एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस जूही चावला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक हैं। वहीं, प्रीति जिंटा भी सालों से पंजाब किंग्स (PBKS) की मालकिन हैं। इससे पहले शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा भी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के ओनर रह चुके हैं, लेकिन फिक्सिंग में नाम आने के बाद कुंद्रा को आईपीएल से बैन कर दिया गया है।

ये भी पढे़ं- एक संकल्प ऐसा भी: पाकिस्तान को धूल चटकाकर ही अपनी बीवियों का करवा चौथ व्रत पूरा कराएंगे ये भारतीय खिलाड़ी

जब स्डेटियम में खिलाड़ी को प्रपोज करने पहुंच गई थी महिला, इस तरह पाक हसीनाओं ने मैदान पर बिखेरा ग्लैमर

T20 World Cup में पसीना बहा रहा ये खिलाड़ी, तो टूर्नामेंट ये बड़ी जिम्मेदारी संभाल रही उनकी पत्नी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios