Asianet News HindiAsianet News Hindi

IPL 2022 के बीच ही अपनी बीवी और बच्चियों से अलग हुआ यह खिलाड़ी, इस वजह से वापस भेजना पड़ा घर

आईपीएल 2022 के बीच ही दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को अपने परिवार को खुद से दूर भेजना पड़ा। आइए जानते हैं क्यों- 

IPL 2022: Delhi capitals player David Warner share his picture with family, who is going back to Australia dva
Author
Mumbai, First Published Apr 27, 2022, 10:16 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) एक ऐसा मंच है जहां पर दुनियाभर के क्रिकेटर एक साथ जमा होते हैं और 2 से 3 महीने तक टी 20 लीग खेलते हैं। इस दौरान खिलाड़ियों को अपने परिवार को अपने साथ लाने का मौका भी मिलता है। लेकिन पिछले 2 साल से कोरोनावायरस के चलते कई खिलाड़ी अपने परिवार को अपने साथ नहीं ले कर आ पा रहे हैं और जो लेकर आ रहे हैं उन्हें भी पाबंदियों में रहना पड़ता है। ऐसे में आईपीएल 2022 के बीच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) जो पिछले कुछ समय से अपने परिवार के साथ बायो बबल में रह रहे थे, उन्हें आखिरकार अपने परिवार को खुद से दूर भेजना पड़ा। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बीवी और बच्चियों के साथ फोटो भी शेयर की है।

मंगलवार को डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ कैंडिस वॉर्नर और अपनी तीन बच्चियों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह आईपीएल 2022 के दौरान उनके साथ टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा कि 'मेरी खूबसूरत लड़कियों को अलविदा कहने का समय। मैं हमारे बबल प्रतिबंधों, क्वारंटीन दिनों और नियमों के साथ आपके धैर्य की सराहना करता हूं। तीन छोटे बच्चों को यह बताना कभी आसान नहीं था कि वे क्वारंटीन करने के बाद कमरे से बाहर नहीं जा सकते थे - लेकिन उन्होंने बहुत मजा किया और नए दोस्तों से मिले। आपको ढेर सारा प्यार....'

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में कोरोनावायरस के 3 से ज्यादा केस मिल चुके हैं। ऐसे में खिलाड़ियों और उनके परिवार को और ज्यादा सतर्क रहने के लिए कहा गया है। बायो बबल के अंदर उन्हें अपने कमरों के अंदर ही रहना पड़ता है। ऐसे में बच्चों के साथ बायो बबल के अंदर रहना काफी मुश्किल हो जाता है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए डेविड वॉर्नर ने अपनी बीवी और बच्चों को वापस भेजने का फैसला किया। इससे पहले कैंडिस वॉर्नर और उनकी तीनों बच्चियां अपने पापा और उनकी टीम को सपोर्ट करती डगआउट में नजर आई थी।

दिल्ली कैपिटल्स की बात की जाए तो इस समय टीम 7 मैच खेल चुकी है जिसने उसे 3 में जीत मिली और 4 मे हार का सामना करना पड़ा, जिसके चलते टीम पॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर काबिज है। दिल्ली का अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से 28 अप्रैल को होगा, जो इस समय पॉइंट्स टेबल पर 8वें नंबर पर है। टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बात की जाए तो इस समय वह अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे है और 5 मैचों में 219 रन अपने नाम कर चुके हैं। जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 66 रन रहा है।

इसे भी पढ़ें- IPL 2022 RR vs RCB:रियान पराग का शानदार अर्धशतक, कुलदीप व अश्विन की गेंदबाजी से बेंगलुरू हारा

IPL 2022 LSG vs MI: कप्तान लोकेश राहुल के नाबाद शतक से लखनऊ की जीत, 8th मैच हारी 5बार की चैंपियन मुंबई

पहले जख्म फिर मरहम: पोलार्ड को चलता कर इस तरह से उन्हें चूमते नजर आए क्रुणाल पांड्या, देखें वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios