Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेंगलुरु के खिलाड़ी ने मारा ऐसा छक्का कि घायल हो गया स्टैंड्स में बैठा बुजुर्ग, सिर पर तेजी से पड़ी बॉल

Rajat Patidar biggest six: शुक्रवार को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए मुकाबले में आरसीबी के खिलाड़ी रजत पाटीदार ने ऐसा छक्का मारा जो स्टैंड्स में एक फैन के सिर पर जाकर लग गया।

IPL 2022 RCB vs PBKS: a fan got injured by royal challengers Bangalore player Rajat Patidar sixer dva
Author
Mumbai, First Published May 14, 2022, 10:16 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसा होता है कि खिलाड़ी इतना जोरदार शॉट लगाते हैं कि वह दर्शक दीर्घा में बैठे दर्शकों के पास पहुंच जाता है। कई बार तो कुछ लोग इससे घायल भी हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ शुक्रवार को पंजाब किंग्स (Punjab kings) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (royal challenges Bangalore) के बीच खेले गए मुकाबले में, जब आरसीबी की इनिंग के दौरान रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने ऐसा शॉट खेला जो स्टेडियम में बैठे एक बुजुर्ग के सिर पर जा लगा और इससे बुजुर्ग चोटिल भी हो गया। हालांकि, रजत पाटीदार की धुआंधार पारी किसी काम में नहीं आई और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी के दौरान नवां ओवर पंजाब किंग्स के हरप्रीत बरार डालने आए। इस ओवर की चौथी गेंद पर रजत पाटीदार ने 102 मीटर लंबा छक्का लगाया। यह छक्का सीधे जाकर स्टैंड्स में बैठे एक बुजुर्ग फैन के सिर पर लग गया। जिससे यह शख्स दर्द से कहरा उठा। गनीमत रही कि इस शॉर्ट के चलते बुजुर्ग का सर नहीं फटा। लेकिन दर्शक दीर्घा में बैठे इस शख्स को दर्द से परेशान होता देखा गया। अपनी पारी में रजत पाटीदार ने 21 गेंदों पर 26 रन बनाए थे।

फैंस को आई गांगुली के छक्के की याद
क्रिकेट पिच पर ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब खिलाड़ी की गेंद दर्शक को जाकर लगी हो। 20 साल पहले अगस्त 2002 में हेडली टेस्ट के दौरान सौरव गांगुली ने भी ऐसा ही छक्का जड़ा था, जो एक बुजुर्ग क्रिकेट फैन को जाकर लग गया था। इसके बाद उस फैन के सिर से खून तक बहने लगा था। इस मैच में सौरव गांगुली ने 128 रन बनाए थे और भारत ने 46 रनों से यह मैच जीता था।

आरसीबी बनाम पंजाब मैच
इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में शुक्रवार को हुए पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबले की बात की जाए तो पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 210 रनों का पहाड़ जैसा को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को दिया। हालांकि, आरसीबी की टीम 20 ओवर में केवल 155 रन बना पाई और 54 रनों से पंजाब ने यह मैच जीत लिया। इससे पहले इसी सीजन पंजाब और बेंगलुरु के बीच हुए हाई स्कोरिंग मैच में भी पंजाब ने जीत दर्ज की थी।

यह भी पढ़ें- Commonwealth Games: महिला पाक कप्तान Bismah Maroof की बेटी को राष्ट्रमंडल खेल गांव में एंट्री देने से इनकार

Thomas cup 2022 के फाइनल में भारतीय बैडमिंटन टीम, रविवार को इंडोनेशिया से होगा मुकाबला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios