Asianet News HindiAsianet News Hindi

GT vs SRH: उमरान मलिक के 5 विकेट लेने के बावजूद राशिद खान ने लगातार 2 छक्के लगाकर गुजरात टाइटंस को दिलाई जीत

गुजरात टाइटंस ने राहुल तेवतिया और राशिद खान के अंतिम ओवरों में शानदार प्रदर्शन की बदौलत 196 रनों का पीछा किया और सनराइजर्स हैदराबाद पर पांच विकेट से जीत दर्ज की।

IPL 2022, SRH vs GT: sunrisers hyderabad and Gujarat Titans match preview, records, IPL performance, playing 11 and more dva
Author
Mumbai, First Published Apr 27, 2022, 1:02 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क :  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में बुधवार को दो टेबल टॉपर आपस में भिड़े। गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच कांटे की टक्कर हुई। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद पर पांच विकेट से रोमांचक जीत के बाद गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 के अंक तालिका में नंबर 1 पर पहुंच गया। राशिद खान ने मार्को जेनसेन के अंतिम ओवर में दो छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई। जीटी ने 196 रनों का पीछा करते हुए इस सीजन में SRH की पांच मैचों की जीत का सिलसिला समाप्त कर दिया। 

SRH के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने शानदार बॉलिंग की। उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में पांच विकेट लिए। रिद्धिमान साहा ने 38 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली, जबकि राहुल तेवतिया ने नाबाद 40 रन बनाए। राशिद खान ने 31 रन बनाकर जीटी को यादगार जीत दिलाई। उन्होंने लगातार दो छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई और नाबाद रहे। 

बल्लेबाजी के लिए आने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन और राहुल त्रिपाठी को जल्द खो दिया, लेकिन अभिषेक शर्मा (65) और एडेन मार्कराम (56) ने तीसरे विकेट के लिए 96 रन जोड़े और शानदार अर्धशतक लगाए। इससे पहले शशांक सिंह ने 6 गेंदों पर नाबाद 25 रनों की पारी खेली। सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 195 रन बनाए। राशिद खान ने अंतिम बॉल पर छक्का मारकर गुजरात टाइटंस को जीत दिला दी।

IPL 2022 में दोनों टीमों की परफॉर्मेंस
गुजरात टाइटन्स आईपीएल में अब तक की सबसे प्रभावशाली टीम रही है। उन्होंने टूर्नामेंट में 8 में से 7 मैच जीते हैं और प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर है। SRH की शुरुआत काफी खराब रही क्योंकि उन्होंने दो बैक-टू-बैक मैच हारे थे। हालांकि, 5 मैच लगातार जीतने में सफल रहने पर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गए थे। बुधवार की मैच में हारने के चलते टीम तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।  

इसे भी पढ़ें- IPL 2022 RR vs RCB:रियान पराग का शानदार अर्धशतक, कुलदीप व अश्विन की गेंदबाजी से बेंगलुरू हारा

कौन है CSK की यह फैन गर्ल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें, अपनी अदाओं से मैच में लगाए चार चांद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios