Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्मिथ के बचाव में उतरी IPL टीम राजस्थान रॉयल्स, पाकिस्तानी खिलाड़ी को दिया करारा जवाब

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से याशिर और स्मिथ की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा "हमारा 7 तुम्हारे 7 से कहीं ज्यादा बड़ा है।"

IPL team Rajasthan Royals come out in defense of Smith, gives a befitting reply to Pakistani player
Author
New Delhi, First Published Nov 30, 2019, 6:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पाकिस्तान के लेग स्पिनर याशिर शाह को स्मिथ का विकेट लेने के बाद 7 का इशारा करना मंहगा पड़ गया। याशिर शाह ने 7 वीं बार स्मिथ को आउट करने के बाद 7 उंगलियां दिखाकर इशारा किया था कि यह दिग्गज बल्लेबाज सातवीं बार मेरा शिकार बना है। इस घटना के बाद ही स्मिथ ने अपने टेस्ट करियर के 7,000 रन पूरे कर लिए। इसी बात पर IPL टीम राजस्थान रॉयल्स ने याशिर शाह के मजे ले लिए। राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से याशिर और स्मिथ की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा "हमारा 7 तुम्हारे 7 से कहीं ज्यादा बड़ा है।"

स्मिथ सबसे कम पारियों में 7000 रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने सिर्फ 126 पारियों में या उपलब्धि हासिल कर ली है। स्मिथ से पहले यह रिकॉर्ड इंग्लैंड के वॉली हैमंड के नाम था। उन्होंने 134 पारियों में यह उपलब्धि हासिल की थी। भारत के सचिन तेंदुलकर और वीरेन्द्र सहवाग इस मामले में तीसरे और चौथे स्थान पर हैं। 

बता दें कि स्मिथ लंबे समय से IPL टीम राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रहे हैं और उनकी कप्तानी में टीम ने 2018 का फाइनल भी खेला था। स्मिथ ने कई अहम मौकों पर अपनी टीम को जीत दिलाई है। राजस्थान की टीम मुख्य रूप से इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर निर्भर रहती है। विकेटकीपर जॉश बटलर, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर राजस्थान के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं। हाल ही में राजस्थान ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जॉर्ज गार्टन को ट्रायल के लिए बुलाया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios