Asianet News Hindi

DC vs KKR: शाॅ और धवन की सलामी जोड़ी ने किया कमाल, दिल्ली कैपिटल्स की सात विकेट से जीत

आईपीएल (IPL 2021) में गुरुवार को डबल हेडर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाजों पृथ्वी शाॅ और शिखर धवन की जोड़ी ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को सात विकेट्स से जीत दिला दी। 

IPL2021 : Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders, 25th Match - Live Cricket Score, Commentary dva
Author
Ahmedabad, First Published Apr 29, 2021, 2:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL 2021) में गुरुवार को डबल हेडर मुकाबले में दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders) के बीच खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाजों पृथ्वी शाॅ और शिखर धवन की जोड़ी ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को सात विकेट्स से जीत दिला दी। 

DC Vs KKR:लाइव स्कोरकार्ड के लिए यहां क्लिक करिए

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में टाॅस जीतकर दिल्ली ने सबसे पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 43 रनों की बेहतरीन पारी खेली। गिल ने 38 गेंद खेले। तीन बाउंड्री व एक सिक्सर जड़े। KKR के आंद्रे रसेल ने भी तेज गति से 27 गेंदों पर 45 रन बनाए। रसेल ने शानदार चार सिक्सर लगाए। कोलकाता नाइट राइडर्स के राहुल त्रिपाठी ने 19, नीतिश राणा ने 15 रन बनाएं। 20 ओवर की खेल समाप्ति पर छह विकेट खोकर 154 रन बनाएं। 

दिल्ली की सलामी जोड़ी ने कर दिया कमाल

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। पृथ्वी शाॅ ने 41 गेंदों पर 11 चैक्कों और तीन छक्कों की सहायता से 82 रन बनाएं जबकि शिखर धवन ने साथ देते हुए एक सिक्सर व चार चैकों की सहायता से 47 गेंद पर 46 रन जोड़े। दिल्ली कैपिटल्स ने 16.3 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर 156 रन बनाते हुए जीत हासिल कर ली। कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज पैट कमिंस ने तीनों विकेट झटके। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios