Asianet News Hindi

RCB vs DC: कप्तान ऋषभ व हेटमायर की हाॅफ सेंचुरी भी काम न आई, एक रन से हारी दिल्ली

आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) का 22वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जा रहा है। अहमादाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। टीम में अश्विन की जगह इशांत शर्मा को जगह दी गई है। 

IPL2021 :  Delhi Capitals vs Royal Challengers Bangalore, 22nd Match ,Live Cricket Score, Commentary dva
Author
Ahmedabad, First Published Apr 27, 2021, 10:31 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL 2021) के 14वें सीजन का 22वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरू ने दिल्ली कैपिटल्स को एक रन से हरा दिया। कप्तान ऋषभ पंत और शिमरान हेटमायर के नाबाद अर्धशतकों से भी दिल्ली की हार टल न सकी। 

लाइव स्कोर देखने के लिए यहां क्लिक करें: RCB VS DC

बेंगलुरू  ने दिया 172 रनों का लक्ष्य

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलुरू की टीम ने सधी हुई शुरूआत की। सलामी बल्लेबाज कप्तान विराट कोहली 12 रन और देवदत्त पडिक्कल ने 17 रन बनाए। एबी डिविलियर्स के नाबाद 75 रनों की बदौलत टीम ने 171 रनों का स्कोर खड़ा किया। डिविलियर्स ने पांच सिक्सर व तीन बाउंड्री की सहायता से 42 गेंदों को खेला। बल्लेबाज रजत पाटीदार ने 31 तो ग्लेन मैक्सवेल ने 25 रन जोड़े। 

रन से जीतने से रह गई दिल्ली

171 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी दिल्ली के सलामी बल्लेबाजों की जोड़ी ज्यादा देर तक नहीं टिक सकी। हालांकि, कप्तान ऋषभ पंत ने मध्यमक्रम को संभाल लिया। वह एक ओर टिके रहे तो दूसरी ओर मार्कस स्टोईनिस और शिमरान हेटमाॅयर ने भी बारी-बारी से खूब साथ निभाया। मार्कस के 22रनों पर आउट होने के बाद शिमरान आए तो टीम को जीत की ओर लेकर बढ़े। लेकिन 25 गेंदों पर चार सिक्सर व दो बाउंड्री के सहयोग से 52 रन की नाबाद पारी भी जीत न दिला सकी। दूसरे छोर पर कप्तान ऋषभ पंत ने भी 58 रन बनाकर नाबाद रहे। 20 ओवर्स की समाप्ति पर दिल्ली 170 रन ही बना सकी और महज एक रन से हार गई। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios