स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 14वें सीजन का 30वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders) के बीच होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है। दरअसल, केकेआर के 2 खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में एतिहातन आरसीबी और केकेआर के मैच को रीशेड्यूल किया जाएगा। हालांकि अभी तक डेट का ऐलान नहीं हुआ है, कि कब ये मैच खेला जाएगा। उम्मीद है कि बीसीसीआई जल्द ही इस बारे में कोई घोषणा करेगा।

KKR के खिलाड़ी हुए आइसोलेट
कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाड़ियों और स्टाफ ने कई खिलाड़ियों के बीमार पड़ने के बाद खुद को अलग करने का फैसला किया है। जिसके चलते ये मैच कैंसिल करना पड़ा। बता दें कि केकेआर ने आखिरी बार 29 अप्रैल को अहमदाबाद में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेला था।

28वीं बार आमने-सामने आने वाले थे RCB-KKR
कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB vs KKR) के बीच आईपीएल के इतिहास में अबतक 27 मैच खेले जा चुके हैं। जिसमें से 14 मैच कोलकाता, तो 13 मैच बेंगलुरु की टीम ने जीते हैं। पिछले साल यूएई में हुए 2 मैचों में विराट कोहली की टीम ने जीत दर्ज की थी। वहीं, लास्ट 5 मुकाबलों में 2 में केकेआर और 3 में आरसीबी ने जीते है।