स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 14वें सीजन का 30वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore vs Kolkata Knight Riders) के बीच होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है। दरअसल, केकेआर के 2 खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में एतिहातन आरसीबी और केकेआर के मैच को रीशेड्यूल किया जाएगा। हालांकि अभी तक डेट का ऐलान नहीं हुआ है, कि कब ये मैच खेला जाएगा। उम्मीद है कि बीसीसीआई जल्द ही इस बारे में कोई घोषणा करेगा।

KKR के खिलाड़ी हुए आइसोलेट
कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाड़ियों और स्टाफ ने कई खिलाड़ियों के बीमार पड़ने के बाद खुद को अलग करने का फैसला किया है। जिसके चलते ये मैच कैंसिल करना पड़ा। बता दें कि केकेआर ने आखिरी बार 29 अप्रैल को अहमदाबाद में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेला था।

अब तक 7 प्लेयर्स पॉजिटिव
रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स  (CSK) के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी समेत दो स्टाफर भी कोराना पॉजिटिव हो गए हैं। इसके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब के भी एक खिलाड़ी के संक3मित होने की खबरें हैं। IPL में शुरुआत से लेकर अब तक 7 खिलाड़ी संक्रमित हो चुके हैं। सोमवार को KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। 

क्या कैंसिल होगा IPL
KKR में वरुण और संदीप वॉरियर के अलावा बाकी सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। कहा जा रहा है कि IPL के बाकी बचे मैच किन्हीं दो मैदानों में कराए जा सकते हैं। हालांकि अभी इसमें कोई निर्णय नहीं हुआ है। ऐसा करने से खिलाड़ियों को ट्रैवल नहीं करना पड़ेगा।