Asianet News Hindi

विराट कोहली का फैन है यह विदेशी खिलाड़ी, कहा- मैं सबसे ज्यादा भारतीय कप्तान का सम्मान करता हूं

दरअसल, इन दिनों कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट टूर्नामेंट या तो स्थगित कर दिए गए हैं या फिर उन्हें रद्द कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। और वे इस दौरान फैंस के सवालों का जवाब भी दे रहे हैं। 

Kagiso Rabada said in a video chat about Kohli that he respects the Indian captain the most kpu
Author
New Delhi, First Published Apr 24, 2020, 5:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. विराट कोहली को ना जाने कितने लोग फॉलो करते होगें। लेकिन खबर तब बनती है जब कोई क्रिकेटर कोहली को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देता है। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने एक वीडियो चैट में कोहली को लेकर कहा कि वे भारतीय कप्तान का सबसे ज्यादा सम्मान करते हैं। 

रबाडा से एक चैट शो में पूछा गया था सवाल

दरअसल, इन दिनों कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट टूर्नामेंट या तो स्थगित कर दिए गए हैं या फिर उन्हें रद्द कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। और वे इस दौरान फैंस के सवालों का जवाब भी दे रहे हैं। इसी कड़ी में रबाडा से एक चैट शो में यह सवाल पूछा गया कि वो कौन सा क्रिकेटर है जिसका वो सबसे ज्यादा सम्मान करते हैं और जिसने उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया हो? 

इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का वे सबसे ज्यादा सम्मान करते हैं। कोहली ने उन्हें मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए कई बार प्रेरित किया है।

कोहली सबसे ज्यादा लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी

कगिसो रबाडा ने कहा कि अगर आप वनडे क्रिकेट को देखें तो उसमे विराट कोहली सबसे ज्यादा लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं वहीं टेस्ट क्रिकेट में भी निरंतरता बनाए रखते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बेन स्टोक्स, स्टीव स्मिथ और केन विलियमसन को लेकर भी तारीफ की। 

कगिसो रबाडा ने अब तक दक्षिण अफ्रीका के लिए 43 टेस्ट मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 197 विकेट लिए हैं जबकि 75 ODI मैचों में 117 विकेट उनके नाम हैं। इतना ही नहीं T-20 की बात करें तो 24 मैचों में 30 विकेट भी इनके खाते में है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios