Asianet News HindiAsianet News Hindi

उदयपुर घटना पर ऐसा क्या कहा इस खिलाड़ी ने की भड़क उठे यूजर्स, इस तरह किया जा रहा ट्रोल

Irfan Pathan tweet on Kanhaiya Lal murder: उदयपुर में कन्हैया लाल के मर्डर के बाद लोग इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। इसे लेकर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी ट्वीट किया। हालांकि, इसपर उन्हें ही ट्रोल किया जाने लगा।

Kanhaiya Lal: ex Indian cricketer Irfan Pathan tweet for Udaipur murder case, users trolled him dva
Author
Mumbai, First Published Jun 29, 2022, 12:09 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान के उदयपुर में मंगलवार को हुई निर्दोष कन्हैयालाल की निर्मम हत्या (Kanhaiya Lal murder) के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है। दरअसल, मंगलवार शाम रियाज मोहम्मद और गोस मोहम्मद नाम के दो आरोपियों ने टेलर कन्हैया लाल की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इसे लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भी ट्वीट किया। लेकिन उन्होंने अपनी पोस्ट में ऐसा क्या लिखा कि उन्हें फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा। आइए हम आपको बताते हैं...

उदयपुर घटना पर पोस्ट करना पड़ा भारी
दरअसल, बुधवार को भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने उदयपुर घटना को लेकर ट्वीट किया और लिखा कि 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सा धर्म मानते हैं किसी एक निर्दोष को नुकसान पहुंचाने का मतलब आप पूरी इंसानियत को नुकसान पहुंचा रहे हैं।' इरफान ने इस ट्वीट में किसी धर्म का जिक्र नहीं किया और इसी वजह से फैंस उन पर भड़क उठे। एक यूजर ने लिखा 'फेथ का नाम बोल पठान।' एक यूजर ने लिखा- 'डायरेक्ट बोल नहीं सकते ना, इनडायरेक्टली सबको मिलाकर बोल रहे हो।' ट्विटर पर एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'क्या डायरेक्टली बोलने की हिम्मत नहीं है।' एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'कौन सा फेथ फॉलो करते हैं वह भी बताओ।'

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इससे पहले भी वह कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रख चुके हैं. हालांकि, वह किसी धर्म का कभी जिक्र नहीं करते हैं। लेकिन आपको बता दें कि उन्हें खुद अपनी पत्नी को बुर्के के पीछे रखने को लेकर कई बार ट्रोल किया जा चुका है।

क्या है पूरी घटना 
दरअसल, नूपुर शर्मा को लेकर कन्हैयालाल के फोन से गलती से एक पोस्ट शेयर हो गया था। जिसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस ने कन्हैयालाल को हिरासत में भी ले लिया था। लेकिन को उसे कोर्ट से जमानत मिल गई और वह अपने काम में लग गया। लेकिन कुछ लोगों को उसका छूट जाना मुनासिफ नहीं लगा और मंगलवार को गोस मोहम्मद और रियाज मोहम्मद नाम के दो आरोपियों टेलर कन्हैयालाल की दुकान में घुसकर तालिबान तरीके से उसका गला काट कर उसकी हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, हादसे के बाद पूरे शहर में धारा 144 लगा दी गई है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस पर जल्द से जल्द एक्शन लेने की बात कही है।

यह भी पढ़ें उदयपुर मर्डर केस: जानिए क्या काम करते हैं टेलर कन्हैया लाल के हत्यारे, किस बात का लिया खौफनाक बदला
Udaipur Tailor Murder:दिग्विजय सिंह ने tweet करके अशोक गहलोत से पूछा ये चौंकाने वाला सवाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios