Asianet News HindiAsianet News Hindi

छक्का लगाकर कोहली ने किया कमाल का इशारा, देखता रह गया गेंदबाज

भारत और वेस्टइंडीज के बीच T-20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी पुरानी लय में नजर आए। कोहली ने इस मैच में रन बनाने के साथ-साथ अपना एनिमेटेड रूप भी दिखाया और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का मुंह बंद कर दिया।

Kohli made a wonderful gesture After hitting a six, the bowler kept on watching KPB
Author
Hyderabad, First Published Dec 6, 2019, 10:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. भारत और वेस्टइंडीज के बीच T-20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी पुरानी लय में नजर आए। कोहली ने इस मैच में रन बनाने के साथ-साथ अपना एनिमेटेड रूप भी दिखाया और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का मुंह बंद कर दिया। दरअसल वेस्टइंडीज की टीम शुरुआत से ही स्लेजिंग के मूड में थी और भारत की पारी शुरू होते ही गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों पर छींटाकसी शुरू कर दी। रोहित के आउट होने के बाद कोहली मैदान पर आए और वेस्टइंडीज ने उन्हें भी उकसा दिया। कोहली तेजी से रन बनाने की कोशिश करने लगे और तेज शॉट मारने की भी कोशिश की। इसके बाद ही कोहली संभल गए और टाइमिंग के साथ खेलने लगे। लय में आते ही कोहली ने एक के बाद एक लगातार शानदार शॉट खेले और अपनी टीम को जीत दिलाई। कोहली ने 50 गेंदों में 94 रनों की नाबाद पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 6 छक्के और  6 चौके भी लगाए। 

केसरिक विलियम्स का फाड़ा बिल 
वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स का जश्न मनाने का तरीका निराला है। विलियम्स बल्लेबाज को आउट करने के बाद उसके नाम का बिल फाड़ने का इशारा करते हैं। कोहली को उकसाने के बाद विलियम्स गेंदबाजी करने के लिए आए और कोहली ने उनकी गेंदों पर लगातार छक्के और चौके जड़ दिए। विलियम्स ने एक यॉर्कर डालने की भी कोशिश की पर कोहली ने इस गेंद पर भी छक्का जड़ दिया और इसके बाद कोहली ने एक साथ विलियम्स के नाम से कई बिल फाड़ दिए। कोहली का यह इशारा सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।  

 

 

मैच के बाद कोहली ने बताया कि जमैका में कोहली का विकेट लेने के बाद विलियम्स ने उनके लिए यह इशारा किया था, जिसका बदला लेते हुए कोहली ने आज उनके नाम के कई बिल फाड़ दिए। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios