Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup 2021: फ्लॉप रहा प्रयोग, अंतिम बार भी न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे नंबर पर खेले थे रोहित

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मुकाबले में टीम मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा। हालांकि यह प्रयोग विफल रहा और वे कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 14 गेंदों में 14 रन बनाकर चलते बने। 

Last time also against New Zealand, Rohit Sharma had come out to bat at number three
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Oct 31, 2021, 8:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: टी20 वर्ल्ड कप 2021 के एक बेदह अहम मुकाबले में रविवार को भारत और न्यूजीलैंड की टीमें जंग लड़ रही हैं। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। इस मैच में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही है। शुरुआती झटकों के बाद टीम इंडिया मुश्किल में दिखाई दे रही है। इस मैच में टीम मैनेजमेंट का रोहित शर्मा को लेकर किया गया प्रयोग भी फ्लॉप साबित हुआ। इस मैच में रोहित की जगह केएल राहुल और ईशान से ओपन करवाया गया। ये दोनों ही बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। ईशान किशन 8 गेंद खेलकर केवल 4 रन बना सके। वहीं केएल राहुल 16 गेंदों में 18 रन बनाकर चलते बने। राहुल ने शुरुआत को अच्छी की थी लेकिन ईशान और रोहित के आउट होने के बाद वे भी दबाव में आ गए। राहुल ने पारी में 3 चौके जमाए वहीं किशन केवल एक चौका जमा सके। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ फिर तीसरे नंबर पर उतरे रोहित

टीम मैनेजमेंट ने ओपनर रोहित शर्मा को इस मुकाबले में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा, लेकिन यह प्रयोग टीम के लिए खतरनाक साबित हुआ। रोहित शर्मा 14 गेंदों में 14 रन बनाकर चलते बने। 100 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने पारी में एक चौका और छक्का जमाया। रोहित ने शुरुआत तो ठीक की थी लेकिन वह अपनी पारी को आगे नहीं ले जा सके। इससे पूर्व आखिरी बार रोहित शर्मा फरवरी, 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ ही टी20 मैच में ओपनिंग करने नहीं उतरे थे। तब भी उन्होंने नंबर 3 पर बल्लेबाजी की थी। हालांकि तब यह प्रयोग सफल रहा था और रोहित शर्मा ने 41 गेंदों में 60 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इस मैच में 136 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए रोहित ने पारी में 4 चौके और 2 छक्के जमाए थे। 

ये भी पढे़ं-

T20 World Cup 2021 IND vs NZ: टीम इंडिया को परेशानी में डाल सकते हैं ये आंकड़े, मैच में जो जीता वही सिकंदर

T20 WC 2021: 3 साल का हुआ Shoaib Malik और Sania Mirza मिर्जा का बेटा इजहान, इस तरह सेलीब्रेट किया बर्थडे

T20 WC 2021: मैच से पहले रिलैक्स मूड में बीच किनारे वॉलीबॉल खेलते नजर आए कोहली समेत ये खिलाड़ी, वीडियो वायरल 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios