Asianet News HindiAsianet News Hindi

रनों की बारिश में मिजाज हुआ गरम, लाइव मैच में ही भिड़ गए यूसुफ पठान और मिशेल जॉनसन, नौबत हाथापाई तक

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के दौरान भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। इसी दौरान इंडिया कैपिटल्स के गेंदबाज मिशेल जॉनसन और यूसुफ पठान लाइव मैच के दौरान ही भिड़ गए। दोनों के बीच नौबत हाथापाई तक पहुंच गई।
 

legends league cricket 2022 india capitals vs bhilwara kings yusuf pathan and mitchell johnson fight in field mda
Author
First Published Oct 3, 2022, 7:00 AM IST

Legends League Cricket 2022. लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 के फाइनल में इंडिया कैपिटल्स की टीम खेलेगी। हालांकि भीलवाड़ा किंग्स के साथ हुआ उनका मुकाबला एक झगड़े की वजह से भी याद किया जाएगा। दरअसल, इंडिया कैपिटल्स के लिए खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने यूसुफ पठान को कुछ कहा और इसके बाद पठान भला बुरा कहते हुए जॉनसन के पास तक पहुंच गए। वे यहीं नहीं रूके बल्कि जॉनसन को धक्का दे दिया और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। अंपायर ने किसी तरह से दोनों खिलाड़ियों को अलग किया और मैच आगे बढ़ सका। 

भीलवाड़ा को 4 विकेट से हराया
इंडिया कैपिटल्स की ओर से रास टेलर ने शानदार 84 रन बनाए जबकि एश्ले नर्स ने 60 रनों की तूफानी पारी खेली। दोनों पारियों के दम पर ही इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट से हरा दिया। भीलवाड़ा किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट खोकर 226 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य बना दिया। हालांकि इंडिया कैपिटल्स ने 3 गेंद शेष रहते ही यह मुकाबला जीत लिया और फाइनल में पहुंच गई। इंडिया कैपिटल्स की कप्तानी गौतम गंभीर कर रहे हैं। जबकि भीलवाड़ा किंग्स की ओर से इरफान पठान औ यूसुफ पठान दोनों खेल रहे हैं। 

मिशेल जॉनसन पर लगा प्रतिबंध
दरअसल भीलवाड़ा किंग्स के धांसू बल्लेबाज यूसुफ पठान और मिशेल जॉनसन के बीच तीखी नोंकझोक का कारण दोनों के बीच रनों की बारिश रही है। बहस करते हुए दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के काफी पास आ गए। हाथापाई की स्थिति देखकर अंपयार और अन्य खिलाड़ियों ने बीच बचाव किया। दोनों खिलाड़ियों ने एक-दूसरे को धक्का मारा। मैच के दौरान यूसुफ के सामने जब जॉनसन आए तो उन्होंने छक्का भी जड़ दिया। हालां कि इस व्यवहार की वजह से मिशेल जॉनसन पर 1 मैच का प्रतिबंध लगा दिया गया है। मिशेल ने 4 ओवर में कुल 51 रन खर्च किए थे।

यह भी पढ़ें

Snake In LIVE Match: लाइव मैच देखने मैदान में पहुंच गए 'नागराज', 5 मिनट रूका रहा खेल, जो जहां था वहीं ठहर गया
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios