Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup 2021: पाक की हार पर बिल-बिलखकर रोने लगा नन्हा फैन, शोएब अख्तर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ मिली हार के बाद एक नन्हा फैन बिलख-बिलखकर होने लगा। इस वीडियो को पूर्व पाक क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Akhtar) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो को काफी पंसद किया जा रहा है। 

Little fan started weeping after Pakistan defeat, Shoaib Akhtar shared Video on social media-mjs
Author
Islamabad, First Published Nov 12, 2021, 7:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) में क्रिकेट एक खेल से कहीं अधिक बढ़कर है। इन दोनों देशों में इस खेल से लोगों की भावनाएं जुड़ी हैं जो अक्सर देखने को मिलती रहती हैं। क्रिकेट के प्रति दिवानगी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है पाकिस्तान से। पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। 

इस वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एक नन्हा फैन टीम की हार से इस कदर दुखी हुआ कि बिलख-बिलखकर रोने लगा। इस बच्चे के परिजन इसे सांत्वना देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बच्चे के परिजन उससे कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, "कोई बात नहीं बेटा, हार-जीत खेल का एक हिस्सा होता है।" 

मैच का लेखा-जोखा: 

गुरुवार को खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को 5 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए थे। जवाबी पारी खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 19 ओवर में 5 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया था। 

दोनों सेमीफाइनल मैच के सम्पन्न होने के साथ ही टी20 वर्ल्ड कप 2021 के फाइनलिस्ट तय हो गए हैं। 14 नवंबर को होने वाले वर्ल्ड कप फाइनल (World Cup Final) में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया (New Zealand Vs Australia) की टीमें आमने-सामने होंगी। न्यूजीलैंड ने पहले सेमीफाइनल मुकाबले में वनडे वर्ल्ड कप चैंपियन इंग्लैंड को 5 विकेट से हराया था। फाइनल मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में खेला जाएगा। 

यह भी पढ़ें: 

T20 World Cup 2021: AUS के खिलाफ हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस कर रहे PAK टीम की खिंचाई

Akshay Karnewar: उज्जवल है भारत का भविष्य, आ गया सबसे 'किफायती' गेंदबाजी

IND vs NZ Test Series: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का ऐलान, 5 बड़े खिलाड़ी बाहर, पहली बार इस खिलाड़ी की एंट्री

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios