Asianet News Hindi

सचिन और विराट कोहली में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज कौन? युवराज सिंह को बुमराह ने दिया ये जवाब

युवराज ने लाइव चैट में जसप्रीत बुमराह से पूंछा कि युवराज और धोनी में से कौन बेहतर मैच विनर था? इस पर बुमराह ने जवाब दिया मै किसी एक को नहीं चुन सकता। उन्होंने कहा युवराज और धोनी में से किसी एक को चुनना मेरे लिए माता और पिता में से किसी एक को चुनने जैसा होगा

live chat between jaspreet bumrah and yuvraj singh kpl
Author
Delhi, First Published Apr 27, 2020, 6:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इण्डिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान युवराज सिंह ने कई सवाल पूंछे। खुद बुमराह ने इसका खुलासा किया है। युवराज ने लाइव चैट में जसप्रीत बुमराह से पूंछा कि युवराज और धोनी में से कौन बेहतर मैच विनर था? इस पर बुमराह ने जवाब दिया मै किसी एक को नहीं चुन सकता। उन्होंने कहा युवराज और धोनी में से किसी एक को चुनना मेरे लिए माता और पिता में से किसी एक को चुनने जैसा होगा। ऐसे में युवराज ने कहा कि अगर वह धोनी को चुनते तो उन्हें बिल्कुल भी बुरा नहीं लगता। 

युवराज ने यह भी पूछा कि सचिन और विराट में कौन बेहतर बल्लेबाज है तो इस पर बुमराह ने कहा कि वह कुछ नहीं कह सकते क्योंकि उन्हें अभी इतना अनुभव नहीं है। जसप्रीत बुमराह ने खुद इसका खुलासा किया है कि बहुत से लोगों को यह लगा था कि मैं भारत के लिए बहुत ज्यादा नहीं खेल पाऊंगा।  जसप्रीत बुमराह ने बताया कि मेरे गेंदबाजी एक्शन को लेकर काफी लोग बातें करते थे और कहते थे कि मैं लंबे समय तक नहीं खेल पाऊंगा। 

बॉलिंग एक्शन को लेकर कैरियर पर उठे थे सवाल 
बुमराह ने युवराज सिंह के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में कहा कि मेरे बॉलिंग एक्शन को देखकर बहुत से लोगों ने कहा था कि मैं सिर्फ रणजी ही खेल पाऊंगा। 
बुमराह ने बताया कि इसके बाद उन्होंने बहुत मेहनत की और अपने एक्शन में कोई बदलाव नहीं किया। बुमराह ने आईपीएल 2013 में डेब्यू किया था। बुमराह ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर जनवरी 2016 में अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था और वह अब टीम इंडिया की फास्ट बॉलिंग अटैक के अगुवा हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios