Asianet News HindiAsianet News Hindi

कैप्टन कूल को भी आता है गुस्सा, पहले नहीं देखा होगा धोनी का ये अंदाज

कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेन्द्र सिंह धोनी इस मैच में गुस्से में भी दिखाई दिए।

फोटो-  iplt20.com

mi vs csk ms dhoni lose his cool at dwayne bravo after on field confusion
Author
UAE - Dubai - United Arab Emirates, First Published Sep 20, 2021, 3:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL के दूसरे फेज के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हरा दिया। कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस मैच में गुस्से में भी दिखाई दिए। दरअसल, रविवार को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ IPL मैच में एक समय ऐसा भी आया, धोनी को लोगों ने गुस्सा होते देखा। माही के गुस्से की वजह ड्वेन ब्रावो थे। दरअसल मैच के दौरान मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सौरभ तिवारी (Saurabh Tiwary) का कैच ब्रावो ने छोड़ दिया। जिसके बाद धोनी ने दोनों हाथ फैलाकर अपनी नाराजगी जाहिर की। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

 

दरअसल, मुंबई के बल्लेबाज सौरभ तिवारी का कैच जिस दौरान ड्वेन ब्रावो से छूटा तो धोनी ने दोनों हाथ फैलाकर उनसे इशारे में पूछा यह क्या कर दिया। इस दौरान माही गुस्से में भी थे। अपने कप्तान को नाराज देख ब्रावो उनसे नजरें नहीं मिला सके और वह इधर-उधर देख रहे थे।

इसे भी पढ़ें- भारत के इन खिलाड़ियों ने लगाई है IPL में हैट्रिक, रोहित शर्मा ने तो मुंबई के खिलाफ ही किया था कारनामा

दरअसल, मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान 18वें ओवर की चौथी गेंद पर मुंबई के बल्लेबाज सौरव तिवारी ने स्कूप शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद धोनी के पास कैच के लिए चली गई।  चेन्नई की तरफ से तब दीपक चाहर गेंदबाजी कर रहे थे और मुंबई ने 6 विकेट खोकर 115 रन बना लिए थे। इस दौरान दीपक चाहर की गेंद पर सौरव तिवारी का कैच ड्वेन ब्रावो ने छोड़ दिया जिसके बाद धोनी गुस्से में आ गए।

इसे भी पढ़ें-  मैच के दौरान इस लुक में नजर आईं धोनी और रैना की वाइफ, जानें चाहर ने क्यों बजाई सीटी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios