Asianet News Hindi

इंस्टाग्राम पर फैंस को मुंह चिढ़ाती नजर आईं मोहम्मद शमी की वाइफ, यूजर्स बोले- सुधर जाओ आप

भारतीय पेसर मोहम्मद शमी से विवाद के बाद अलग रह रहीं उनकी पत्नी हसीन जहां ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक अजीब सी फोटो शेयर की है, जिसमें वह फिल्टर वाला चश्मा लगाए मुंह चिढ़ाती हुई नजर आ रही हैं।

Mohammed Shami's wife Hasin Jahan shared her picture on instagram, fans trolls her dva
Author
Mumbai, First Published Jun 30, 2021, 9:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ जहां भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट मैच से पहले छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं, तो वही अपनी हर फोटो से सोशल मीडिया पर बवाल मचाने वाली मोहम्मद शमी  (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan)एक बार फिर सुर्खियों में है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक अजीब सी फोटो शेयर की है, जिसमें वह फिल्टर वाला चश्मा लगाए मुंह चिढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को देखकर एक बार फिर उन्हें ट्रोल करने लगे। आइए आपको भी दिखाते हैं हसीन की ये फोटो...

फैंस बोले अब तो सुधर जाओ 
हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह रोज अपनी कोई ना कोई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जहां यूजर्स को भी हर बार कोई न कोई मौका मिल जाता है उनकी टांग खिंचाई करने का। हाल ही में जो उन्होंने अपनी फोटो पोस्ट की है उसे देख फैंस उन्हें कह रहे हैं कि सुधर जाओ आप। वहीं, एक यूजर ने तो हद ही कर दी उन्होंने हसीन जहां के फोटो पर कम से कम 50 बार पागल लिख दिया। 

शमी की स्टाइलिश फोटो
एक तरफ जहां हसीन जहां को उनकी फोटो पर ट्रोल किया जा रहा है, तो वहीं उनके पति मोहम्मद शमी की स्टाइलिश फोटो को देख फैंस उनके कायल हो गए। दरअसल, इस समय मोहम्मद शमी यूके की गलियों में नई नई जगह एक्सप्लोर कर रहे हैं। मंगलवार को इससे जुड़ी उन्होंने एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। सोशल मीडिया पर ये फोटो खूब वायरल हो रही है। वहीं फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं कोई कह रहा है कि एक नंबर फोटो है भाई, तो कोई उन की बॉलिंग की तारीफ करते हुए कह रहा है कि गजब बॉलिंग की आपने।

हसीन कर रही मॉडलिंग
अपने पति से अलग होने के बाद हसीन जहां अपने मॉडलिंग करियर पर ध्यान दे रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने बंगाली फिल्म में भी काम किया था। अपनी मॉडलिंग की हॉट फोटोज भी वो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

बैक टू बैक इंडिया के मैच
WTC फाइनल हारने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी 20 दिन की छुट्टी पर हैं। इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से 15 सितंबर तक पांच टेस्ट खेले जाएंगे। इस टेस्ट सीरीज में शमी को भी शामिल किया गया है। फिर आईपीएल के बचे हुए मैचों के लिए दुबई रवाना हो जाएगी और उसके बाद भारतीय टीम 17 अक्टूबर से 14 नंवबर तक टी20 वर्ल्ड कप खेलगी। 

ये भी पढ़ें- क्रिकेट छोड़ दोस्तों संग फुटबॉल मैच देखने पहुंचा ये खिलाड़ी, इस वजह से फैंस ने किया ट्रोल

5 साल बाद होगा T-20 वर्ल्ड कप: ICC ने घोषित की तारीखें, 5 मैदानों में खेले जाएंगे 45 मैच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios