Asianet News HindiAsianet News Hindi

चेहरे पर बेसन का लेप लगाए किसके लिए रूप निखारती नजर आईं शमी की वाइफ, यूजर्स बोले- ढल रही जवानी

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपनी खूबसूरती को निखारती बेसन का फेस पैक लगाए नजर आ रही हैं। 
 

Mohammed Shami wife Hasin Jahan get trolled on her picture with face pack dva
Author
Mumbai, First Published Jul 24, 2021, 2:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तैयारी कर रही है। जिसके साथ टीम के स्टार बॉलर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) भी मौजूद हैं। एक तरफ शमी अपना खेल इम्प्रूव करने में लगे है, तो दूसरी ओर उनकी वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) अपनी खूबसूरती को निखार रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वह चेहरे पर बेसन का लेप लगाए नजर आ रही हैं। लेकिन इस फोटो पर फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया और ये तक कह दिया किया अब आपकी जवानी भी ढल गई है। आइए आपको भी दिखाते हैं, हसीन जहां की ये फोटो...

हसीन की वायरल फोटो
मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया संशेसन बन चुकी हैं। आए दिन वह अपनी कोई ना कोई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपनी खूबसूरती को निखारती बेसन का फेस पैक लगाए नजर आ रही हैं। 

Mohammed Shami wife Hasin Jahan get trolled on her picture with face pack dva

फैंस ने किया ट्रोल
हसीन जहां की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और एक बार फिर फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि 'चढ़ता सूरज धीरे-धीरे ढलता है ढल जाएगा।' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- कि' किसके लिए ये स्किन केयर हो रही है', तो कुछ ने एक बार फिर उन्हें उनकी उम्र की याद दिला दी। एक ने तो ये तक लिख दिया कि 'कौवा कितना भी वाशिंग मशीन में नहा ले वगुला नहीं बनता, भाभी जी।' बता दें कि हसीन जहां पिछले कुछ सालों से अपने पति से अलग रह रही है और अपने मॉडलिंग करियर पर फोकस कर रही हैं। इस बीच वह अपनी कई सारी फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

शमी कर रहे टेस्ट की तैयारी
भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से 15 सितंबर तक पांच टेस्ट खेले जाएंगे। इस टेस्ट सीरीज में शमी को भी शामिल किया गया है। इस समय वह पूरी टीम के साथ डरहम में टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- #Cheer4India:बचपन में लकड़ियों का बोझ उठाने वाली मीरा ने दिलाया ओलंपिक में सिल्वर, PM बोले-शानदार प्रदर्शन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios