मोहम्मद सिराज ने अपने 'सुपरहीरो' विराट कोहली को लेकर लिखी भावुक पोस्ट, कहा- "आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे"

| Jan 18 2022, 01:23 PM IST

मोहम्मद सिराज ने अपने 'सुपरहीरो' विराट कोहली को लेकर लिखी भावुक पोस्ट, कहा- "आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे"
मोहम्मद सिराज ने अपने 'सुपरहीरो' विराट कोहली को लेकर लिखी भावुक पोस्ट, कहा- "आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे"
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी है।

स्पोर्ट्स डेस्क: विराट कोहली (Virat Kohli) के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। उनके चाहने वालों में क्रिकेट फैन ही नहीं उनके साथी खिलाड़ी भी हैं। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने विराट कोहली को लेकर सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी है। अपनी पोस्ट में सिराज ने विराट कोहली को सुपरहीरो की संज्ञा दी है। उन्होंने कहा, "आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे।" 

 

Subscribe to get breaking news alerts

 

विराट को बताया बड़े भाई जैसा 

मोहम्मद सिराज ने अपने पोस्ट में लिखा, "अपने सुपर हीरो के लिए। मुझे आपसे जो समर्थन और प्रोत्साहन मिला, उसके लिए धन्यवाद कहना काफी नहीं है। आप हमेशा मेरे बड़े भाई जैसे रहे हैं। मुझ पर भरोसा करने के लिए शुक्रिया। किंग कोहली आम हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे।"

सोशल मीडिया पर विराट के फैंस हुए खुश 

सिराज की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। खासकर विराट कोहली के फैंस इस पोस्ट पर काफी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "अपने साथी खिलाड़ी के लिए इतना सम्मान रखना अच्छी बात है।" एक अन्य यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "विराट कोहली ने यही बात महेंद्र सिंह धोनी के लिए कही थी, आज आपने कही है, बहुत बढ़िया।" एक यूजर ने लिखा, "मेरे सुपरहीरो विराट का समर्थन करने के लिए शुक्रिया।" 

भारत के सबसे सफल कप्तान हैं कोहली 

कोहली के पास भारत के टेस्ट कप्तान (68 मैच) के रूप में सबसे अधिक टेस्ट मैच खेलने का रिकॉर्ड है। उनके पास एक भारतीय कप्तान (40 जीत) द्वारा सर्वाधिक टेस्ट जीत का रिकॉर्ड भी है। टेस्ट क्रिकेट में कप्तान के तौर पर कोहली से ज्यादा मैच सिर्फ ग्रीम स्मिथ, रिकी पोंटिंग और स्टीव वॉ ने जीते हैं।

विराट कोहली ने 7 साल तक टीम की अगुवाई करने के बाद शनिवार को भारत के टेस्ट कप्तान का पद छोड़ दिया था। पिछले साल, कोहली ने टी 20 इंटरनेशनल कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया था। इसके बाद उन्हें वनडे की कप्तानी से बीसीसीआई ने हटा दिया था। इसके पीछे कारण दिया गया कि चयनकर्ता सफेद गेंद के प्रारूप के लिए एक कप्तान चाहते थे। 

यह भी पढ़ें: 

मैदान पर चीखने-चिल्लाने वाले विराट के नरम पड़े तेवर, अब धैर्यपूर्वक सुन रहे हैं नए कप्तान की बात

विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के निर्णय पर जसप्रीत बुमराह का बड़ा बयान

IPL 2022 Update: आईपीएल नीलामी को लेकर बड़ा अपडेट, BCCI ने नामांकन की समय सीमा बढ़ाई

 
Read more Articles on