Asianet News HindiAsianet News Hindi

Virat Kohli को लेकर दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, बोले- पीढ़ी में एक बार आता है ऐसा प्लेयर

1983 वर्ल्ड कप जीत के हीरो मोहिंदर अमरनाथ ने कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कोहली ने 'शानदार काम' किया और उन्हें टीम के कप्तान के रूप में बने रहना चाहिए। ऐसा खिलाड़ी पीढ़ी में एक बार आता है।

Mohinder Amarnath said- Virat Kohli 'once In A Generation' Player Despite WTC Final Loss dva
Author
Mumbai, First Published Jun 26, 2021, 3:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ जहां WTC Final में हार के बाद भारतीय टीम की बल्लेबाजी और विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी को लेकर तमाम तरह के सवाल किए जा रहे है, उस बीच 1983 वर्ल्ड कप जीत के हीरो मोहिंदर अमरनाथ (Mohinder Amarnath) ने कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि विराट ने 'शानदार काम' किया और उन्हें टीम के कप्तान के रूप में बने रहना चाहिए। बता दें न्यूजीलैंड से 8 विकेट से हारने के बाद कोहली को कप्तानी पद से हटाने को लेकर सोशल मीडिया पर लंबी बहस चल रही है।

कोहली को लेकर अमरनाथ को बड़ा बयान
समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी रहे मोहिंदर अमरनाथ ने कहा कि "विराट कोहली एक महान खिलाड़ी हैं और एक बहुत अच्छे कप्तान भी हैं। हमें भावुक नहीं होना चाहिए। हमें कई उम्मीदें हैं और जब हमारी उम्मीदें पूरी नहीं होती हैं, तो हम किसी ऐसी चीज की तलाश करना शुरू कर देते हैं जिस पर हम दोष लगा सकें।" 

पीढ़ी में एक बार आता है ऐसा प्लेयर
उन्होंने आगे कहा कि निश्चित रूप से विराट शानदार काम कर रहे हैं और उनके जैसा खिलाड़ी पीढ़ी में एक बार आता है। क्रिकेट आगे बढ़ता रहेगा और जब इतनी सुविधाएं होंगी और आप पूरे साल खेलते हैं तो जाहिर तौर पर आपका आत्मविश्वास बढ़ता है। उन्होंने यह भी कहा कि वह कोहली में विवियन रिचर्ड्स और रिकी पॉन्टिंग की छवि देखते हैं। उनका कप्तान के रूप में बने रहना जरूरी है।

WTC फाइनल में विराट कोहली का प्रदर्शन
भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच की पहली पारी में जब रोहित शर्मा, शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा के आउट होने के बाद कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह सिर्फ 44 रन ही बना पाए। वह पिच पर पूरी तरह सेट हो चुके थे, लेकिन तीसरे दिन का खेल शुरू होने के साथ ही वह काइल जैमीसन का शिकार हो गए। इसके बाद दूसरी पारी में भी कोहली को 13 रन पर जैमीसन ने विकेटकीपर बीजे वाटलिंग के हाथों कैच आउट कराया था।

ये भी पढ़ें- जीत के नशे में New Zealand की एक वेबसाइट ने खोया होश, इस तरह की कप्तान Virat Kohli की बेइज्जती

बेटी होने के बाद इस शारीरिक समस्या से जूझ रहीं अनुष्का शर्मा, जानें डिलेवरी के बाद कैसे बचें इस बीमारी से

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios