Asianet News Hindi

शिमला में अलग अंदाज में दिखाई दिए महेन्द्र सिंह धोनी, सोशल मीडिया में वायरल हुई फोटो

खेल से दूर एमएस धोनी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने शिमला गए थे। धोनी के शिमला की यात्रा की एक तस्वीर अब वायरल हो गई है।

MS Dhoni shows his humility, inspects village cricket ground during Shimla trip pwa
Author
Shimla, First Published Jun 30, 2021, 10:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी दुनिया भर में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं। भारतीय टीम के साथ उनकी उपलब्धियां बेमिसाल हैं, लेकिन यह सिर्फ उनकी ऑन-फील्ड स्टोरी नहीं है जिसने उन्हें प्रसिद्ध बनाया है। कई क्रिकेटरों ने पिछले कुछ वर्षों में धोनी की विनम्रता के किस्से शेयर किए हैं।

खेल से दूर एमएस धोनी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने शिमला गए थे। धोनी के शिमला की यात्रा की एक तस्वीर अब वायरल हो गई है। धोनी, जिनकी लोकप्रियता की कोई सीमा नहीं है, को एक गांव के अंदर एक स्थानीय क्रिकेट मैदान का निरीक्षण करते हुए देखा गया।

 

 

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें धोनी, उनकी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और कुछ अन्य लोगों को शिमला में छुट्टियां मनाते देखा गया था। धोनी को पारंपरिक हिमाचली टोपी पहने भी देखा गया। उन्होंने नई स्टाइल की मूंछें रखी थीं जो क्रिकेट प्रेमियों ने पहले कभी नहीं देखी थी। कई खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 अनिश्चित काल के लिए रद्द करना पड़ा था।  


रांची में जन्मे विकेटकीपर बल्लेबाज, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे जब आईपीएल सीजन 14 का दूसरा चरण सितंबर के मध्य में शुरू होगा। पिछले साल खराब प्रदर्शन के बाद, सीएसके ने इस बार बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर थी। 2021 का आईपीएल सीज़न धोनी का आखिरी भी हो सकता है। कई प्रशंसकों को डर था कि अनुभवी क्रिकेटर पिछले साल अपने अंतरराष्ट्रीय करियर छोड़ सकते हैं। सुपर किंग्स के साथ आईपीएल सीजन-14 येलो आर्मी के लिए उनका आखिरी सीजन हो सकता है, खासकर अगले साल होने वाली मेगा नीलामी को देखते हुए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios