मुंबई. भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टानकोविक ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी। अब हार्दिक पंड्या ने अपने बेटे के साथ एक फोटो शेयर की। इसमें वे अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। 

हार्दिक पंड्या ने फोटो शेयर कर लिखा, भगवान का आशीर्वाद...। इसके अलावा उन्होंने नताशा के लिए प्यार का भी इजहार किया। इस पर एक यूजर्स ने कमेंट किया, यह तो बिल्कुल आपकी वाइफ पर पड़ा है। वहीं, एक अन्य यूजर्स ने कोरोना को देखते हुए हार्दिक को मास्क और ग्लव्स पहन लेते। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The blessing from God 🙏🏾❤️ @natasastankovic__

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Jul 31, 2020 at 9:34pm PDT


30 जुलाई को पिता बने हार्दिक पंड्या 
हार्दिक पंड्या 30 जुलाई को पिता बने थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने बेटे का हाथ थामे एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। पंड्या द्वारा यह जानकारी देने के बाद उनके फैन्स ने बधाइयां देना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों ने भी उन्हें बधाई दी थी। 

<p>हार्दिक ने बेटे का हाथ थामे एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ क्र‍िकेटर ने बेटे के आने की खुशी जाहिर की है। इसके पहले उन्होंने नताशा संग फोटो शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा था, 'कमिंग सून।'<br />
 </p>


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने लिखा था, आप दोनों को बधाई। 

शादी से पहले ही प्रग्नेंट हो गई थीं नताशा 
हार्दिक पांड्या ने नताशा से अचानक सगाई करके सभी को चौंका दिया था। इसके बाद लॉकडाउन में दोनों की शादी एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थी। इसे भी देखकर लोग शॉक्ड रह गए थे, इसके साथ ही उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबर भी शेयर की थी। बता दें, नताशा शादी से पहले ही प्रग्नेंट हो गई थीं। 

<p>क्रिकेट इंडस्ट्री और मनोरंजन जगत से भी कई सारे लोगों ने हार्दिक और नताशा को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दी हैं।</p>