Asianet News HindiAsianet News Hindi

विराट कोहली नहीं इस क्रिकेटर की फैन हैं हरमनप्रीत कौर, जो कहा सुन लीजिए

हरमनप्रीत ने रोहित शर्मा को अपना फेवरेट बैट्समैन बताया है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट कप्तान बताया। उन्होंने कहा, माही को खेलते हुए देखना काफी अच्छा लगता है।

Not Virat Kohli, Harmanpreet Kaur is a fan of this cricketer, listen to what he said kpu
Author
New Delhi, First Published May 4, 2020, 10:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. लॉकडाउन के बीच खेल जगत के खिलाड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। इसी कड़ी में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की। उन्होंने इस दौरान कई सवालों के जवाब भी दिए। हरमनप्रीत ने रोहित शर्मा को अपना फेवरेट बैट्समैन बताया है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरेट कप्तान बताया। उन्होंने कहा, माही को खेलते हुए देखना काफी अच्छा लगता है। बतादें कि हरमन की कप्तानी में ही टीम इंडिया, महिला T-20 विश्वकप के फाइनल तक पहुंच थी। 

कोहली की बल्लेबाजी मेहनत वाली
इंस्टाग्राम लाइव पर रेडियो मिर्ची से बात करते हुए हरमनप्रीत ने कहा, रोहित के अलावा अगर आप बाकी बल्लेबाजों को देखगें तो आपको ऐसा लगेगा कि वे ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। लेकिन रोहित की बल्लेबाजी काफी आसान होती है। वो जब खलते हैं तो ऐसा लगता है कि 20 ओवर में ही मैच को खत्म कर देंगे। वहीं विराट कोहली के बारे में उन्होंने कहा कि जब वे बल्लेबाजी करते हैं तो ऐसा लगता है जैसे कोई मैच जीतने के लिए काफी मेहनत कर रहा है। हरमन से जब पूछा गया कि आपका फेवरेट बॉलर कौन हैं। इस पर उन्होंने साउथ अफ्रिका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन का नाम लिया।

महिला क्रिकेटरों की क्या है कमाई
एंकर ने हरमनप्रीत से पूछा की महिला क्रिकेटरों की कमाई क्या है। इसपर उन्होंने कहा कि हमारी मैच फी और प्राइज मनी पहले से ही सबको पता है। मीडिया में सबकुछ पहले से ही आ जाती है। लेकिन फिर भी उन्होंने कहा कि आज हम इतने कमा लेते हैं कि पापा से पैसे नहीं मांगने पड़ते। पहले के जमाने में ये मुश्किल था।जब झूलन दीदी और मिताली दीदी खेलती थीं तब उन्हें घर से पैसा लगाना पड़ता था। लेकिन आज ऐसा नहीं है। 

धोनी से जितना सिखो उतना कम
हरमन ने धोनी को अपना फेवरेट कैप्टन बताते हुए कहा कि उनसे जितना सिखो उतना ही कम है। मैं उनको बहुत ज्यादा फॉलो करती हूं। वे एक ऐसे प्लेयर हैं जिन्हें खेलते हुए देखना मुझे काफी पसंद है। बतादें कि हरमन ने भारत के लिए 2 टेस्ट में 26 रन बनाए हैं। 99 वनडे में उनके नाम 2372 रन हैं। इस दौरान उनका औसत 34.9 रहा है। हरमन ने 114 टी20 में 27 की औसत से 2186 रन बनाए हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios