Asianet News Hindi

जिसके सहारे यशस्वी ने शुरू किया अपना करियर, संन्यास की अटकलों के बीच धोनी भी कर रहे वही काम

पिछले साल विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर होने के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया के चहेते बने हुए हैं और हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अपने पूर्व साथी खिलाड़ियों आर पी सिंह और पीयूष चावला को गोलगप्पे खिला रहे हैं । 

On the basis of which Yashaswi started his career, Dhoni is doing the same thing (selling panipuri) KPB
Author
New Delhi, First Published Feb 6, 2020, 5:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पिछले साल विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर होने के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया के चहेते बने हुए हैं और हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अपने पूर्व साथी खिलाड़ियों आर पी सिंह और पीयूष चावला को गोलगप्पे खिला रहे हैं । इस वीडियो में धोनी नया धंधा अपनाते दिख रहे हैं, जिसमें आर पी सिंह और पीयूष चावला उनके पहले ग्राहक बने बने हैं। 

इंटरनेट पर आये इस वीडियो में धोनी किसी कार्यक्रम में खुद पानी पुरी भरकर अपने साथियों को परोस रहे हैं । यह किस कार्यक्रम की तस्वीर है , यह स्पष्ट नहीं है लेकिन धोनी के एक फैनपेज पर कहा जा रहा है कि यह तस्वीर मालदीव की है । ट्वीट में कहा गया,‘‘सीधे मालदीव से जहां हमारे राकस्टार को पानीपुरी बनाते देखा गया । हमारी मनपसंद चाट अब और भी जायकेदार हो गई ।’’

यशस्वी ने करियर की शुरुआत में बेचे गोलगप्पे 
भारत की U-19 टीम के सबसे नामी खिलाड़ी और इस वर्ल्डकप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने भी अपने करियर की शुरुआत में गोलगप्पे बेचने का काम किया था। उन्होंने अपने पिता की मदद कर पैसे कमाए और अपने सपनों में जान फूंकी। मुंबई आकर भी उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा और सालों बाद उनके क्रिकेट को पहचान मिली। अब यशस्वी यहां भी अपना कमाल दिखा रहे हैं और जमकर रन बरसा रहे हैं। IPL में भी राजस्थान की टीम ने अपने साथ जोड़ लिया है।  

धोनी के संन्यास को लेकर लग रही अटकलें 
धोनी ने आखिरी बार जुलाई में विश्व कप सेमीफाइनल में खेला था । उसके बाद से उनके भविष्य को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही है। इससे पहले धोनी का बीच पर वालीबाल खेलते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था । दो बार के विश्व कप विजेता धोनी का नाम बीसीसीआई के इस वर्ष के अनुबंधित खिलाड़ियों में नहीं है । वह हालांकि 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिये खेलेंगे ।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios