Asianet News Hindi

पैडी अपटन के दावे पर श्रीसंत ने कहा- मैं राहुल द्रविड़ जैसे शख्स के साथ कभी बदतमीजी नहीं कर सकता

श्रीसंत ने शुक्रवार को एक लाइव सेशन में भारतीय टीम के पूर्व मेंटल कंडिशनिंग कोच और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिये हेड कोच रह चुके पैडी अपटन पर कई खुलासे करते हुए उन्हें झूठा बताया है।

On the claims of Paddy Upton, Sreesanth said - I can never be abusive with a respected person like Rahul Dravid KPU
Author
New Delhi, First Published May 16, 2020, 12:01 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. कोरोना महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में खेल जगत के दिग्गज खिलाड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। इसके जरिए खिलाड़ी न सिर्फ अपने फैन्स के साथ जुड़ रहे हैं, बल्कि खेल के दिनों को याद करते हुए उन लम्हों को भी शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया साइट 'हेलो' पर तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने एक लाइव चैट में हिस्सा लिया। इस दौरान श्रीसंत ने कई सवालों के जवाब दिए हैं। 

पैडी अपटन झूठे हैं- श्रीसंत
श्रीसंत ने शुक्रवार को एक लाइव सेशन में भारतीय टीम के पूर्व मेंटल कंडिशनिंग कोच और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिये हेड कोच रह चुके पैडी अपटन पर कई खुलासे करते हुए उन्हें झूठा बताया है। बतादें कि मैच फिक्सिंग से जुड़े मामले में गिरफ्तारी से एक दिन पहले एस श्रीसंत के साथ ड्रेसिंग रूम में विवाद की खबर सामने आई थी। इसको लेकर कहा गया था कि श्रीसंत ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नहीं खेलाने की वजह से पहले पैडी अपटन को गाली दी और फिर राहुल द्रविड़ के साथ बदतमीजी से पेश आये। अब श्रीसंत ने इन आरोपो पर अपना खुलकर पक्ष रखा है। 

श्रीसंत पर लगा था बदतमीजी करने का आरोप
बतादें कि पैडी अपटन ने अपनी बॉयोग्राफी 'बेयरफुट कोच' में राजस्थान रॉयल्स के ड्रेसिंग रूम के हुए घटना का जिक्र करते हुए कहा था कि कैसे श्रीसंत को एक मैच के दौरान टीम से बाहर रखने पर वे भड़क गये थे। पैडी ने अपनी किताब में दावा किया है कि 15 मई 2013 को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच से श्रीसंत को बाहर रखा गया था। इस बात को लेकर श्रीसंत इतना गुस्सा हो गये कि उन्होंने  पहले पैडी अपटन और फिर बाद में राहुल द्रविड़ के साथ गाली-गलौज की। अब इस पर श्रीसंत ने कहा कि कि पैडी की किताब में किया गया दावा गलत है। मैंने कभी भी राहुल द्रविड़ के साथ बदतमीजी नहीं की। 

पैडी अपटन का खोखला दावा 
आगे उन्होंने कहा, 'मैं राहुल द्रविड़ जैसे सम्मानित इंसान के साथ बदतमीजी नहीं कर सकता। वो बेस्ट कप्तान थे। मैं इसलिए गुस्से में था क्योंकि मुझे चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच में मौका नहीं दिया गया। मैंने इसकी बस वजह पूछी थी।' वहीं श्री ने अपटन के दावों को खोखला बताते हुए कहा कि टीम के ज्यादातर खिलाड़ी पैडी अपटन को पसंद नहीं करते थे और मेरे नजर में भी वे कोई बड़े खिलाड़ी नहीं थे। लेकिन मैं हमेशा उनसे सही ढंग से बात करता था। मुझे नहीं पता कि उन्होंने अपने किताब में ऐसे दावे क्यों किये. इसकी वजह अपटन ही बता सकते हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios