Asianet News Hindi

प्रधानमंत्री की अपील पर जहीर खान ने पत्नी के साथ जलाया दीया, मुस्लिम फैन ने कहा मोदी भक्त

 कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल स्वास्थ्यकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों के प्रति आभार जताने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से घर की लाइटें बंद करके दीया या टॉर्च जलाने की अपील की थी। देश के अधिकतर नागरिकों ने प्रधानमंत्री की बात मानते हुए अपने घर में दीया या टॉर्च जलाकर देश की एकता का सबूत दिया।

On the Prime Minister's appeal, Zaheer Khan burnt candle with his wife, Muslim fan said Modi devotee kpb
Author
New Delhi, First Published Apr 6, 2020, 8:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल स्वास्थ्यकर्मियों और सुरक्षाकर्मियों के प्रति आभार जताने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से घर की लाइटें बंद करके दीया या टॉर्च जलाने की अपील की थी। देश के अधिकतर नागरिकों ने प्रधानमंत्री की बात मानते हुए अपने घर में दीया या टॉर्च जलाकर देश की एकता का सबूत दिया। इनमें बॉलीवुड के सितारों से लेकर खेल जगत की बड़ी हस्तियां भी शामिल थी। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने भी अपनी पत्नी सागरिका के साथ दीया जलाया और उसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। इसके बाद ही उनके कई मुस्लिम फैंस ने अपनी घटिया मानसिकता दिखानी शुरू कर दी। किसी ने उन्हें मोदी का भक्त बताया को किसी ने पूछा की वो मरकज का सपोर्ट क्यों नहीं करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Together we stand #Indiafightscorona 🙏

A post shared by Zaheer Khan (@zaheer_khan34) on Apr 5, 2020 at 9:16am PDT

जहीर ने दीपक जलाने के बाद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी, जिसके बाद लोगों ने उनकी तारीफ करनी शुरू कर दी और कोरोना के खिलाफ जंग में राष्ट्र के प्रति उनकी भावना को सराहा। जबकि कुछ लोगों ने धर्म के नाम पर उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। जहीर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा "एकता में शक्ति है।" उनकी इस फोटो के आते ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। शाकिब तंजील नाम के एक फैन ने पूछा कि आप मरकज का साथ क्यों नहीं देते हैं, जबकि मों तसलीम अंजुम ने लिखा "दुखद, एक और मुसलमान मोदी भक्त निकला वाह मोदी जी वाह एक और मुसलमान पर जादू कर दिए।" इसके अलावा भी कई लोगों ने उन्हें अंधभक्त बताया और बेवजह ट्रोल करने की कोशिश की। 

जहीर खान ने बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका क्षेत्री से शादी की थी। हालांकि उनके परिवार वाले शुरुआत में शादी के लिए तैयार नहीं थे, पर जहीर के समझाने के बाद उनके परिवार वालों ने चक दे इंडिया फिल्म की सीडी मंगवाई और फिल्म देखने के बाद शादी के लिए हां कर दिया था। इसके बाद भी दीवाली जैसे त्योहार मनाने पर जहीर ट्रोल हो चुके हैं। हालांकि उन्होंने इन ट्रोलर्स को कभी खुद पर हावी नहीं होने दिया और अपनी जिंदगी के फैसले अपनी मर्जी से लिए हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios