Asianet News Hindi

किस बात पर टीम इंडिया के साथियों से मोहम्मद शमी ने कहा- तुम लोग इतना कमीनापन करते हो हमारे साथ...

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में तबाही मची हुई है। अब तक 210 देशों में यह महामारी फैल चुकी है। कोरोना के कारण दुनियाभर में खेल से जुड़े इवेंट रोक दिए गए हैं। दिन जगहों पर हालात बेहतर हैं वहां बिना दर्शकों के मैच कराए जा रहे हैं। 

On what did Mohammed Shami say to the teammates of Team India- You guys do so much harm with us ...kpb
Author
New Delhi, First Published Apr 15, 2020, 2:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में तबाही मची हुई है। अब तक 210 देशों में यह महामारी फैल चुकी है। कोरोना के कारण दुनियाभर में खेल से जुड़े इवेंट रोक दिए गए हैं। दिन जगहों पर हालात बेहतर हैं वहां बिना दर्शकों के मैच कराए जा रहे हैं। भारत में भी IPL की 13वां सीजन अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया है। हालांकि अभी तक इस बात का कोई औपचारिक एलान नहीं हुआ है। इस बीच सभी खिलाड़ी भी अपने घरों में रहने पर मजबूर हैं और सोशल मीडिया पर ज्यादा समय व्यतीत कर रहे हैं। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और युजवेन्द्र चहल ने भी इंस्टाग्राम पर लाइव चैट की और अपने जीवन से जुड़ी कई बातें फैंस के साथ शेयर की। 

चहल और शमी के बीच चैट में शिखर धवन भी शामिल हुए। धवन के आने पर चहल ने उनके साथ मस्ती करनी शुरू कर दी और कहा कि आप जाकर भाभी का हाथ बटाइए। इस पर धवन ने जवाब दिया कि भाभी कभी कभी कनफ्यूज हो जाती हैं कि शिखी भईया और जोरावर में ज्यादा मैच्योर कौन है। 

शमी ने जूनियर खिलाड़ियों पर लगाया आरोप 
बातचीत को दौरान चहल ने कहा कि उन्हें भारतीय टीम में आए 2 साल से ऊपर हो चुके हैं, पर अभी तक टीम में किसी ने उन्हें यह फील नहीं कराया कि कौन जूनियर है और कौन सीनियर है। इस बीच चहल की बात काटते हुए शमी ने कहा "तुम लोग इतना कमीनापन करते हो हमारे साथ , मुझे लगता नहीं कि तुम लोगों को लगता है कि कौन क्या है, सीनियर। सभी को खींच लेते हैं।" हालांकि शमी ने यह बात मजाकिया अंदाज में कही थी। इसके बाद उन्होंने भी स्वीकार किया कि सीनियर जूनियर ज्यादा नहीं होना चाहिए। सभी अच्छे लेवल पर खेल रहे हैं। सभी इंडिया के लिए खेल रहे हैं और सब अलग अलग जगहों से आते हैं। 

इस बीच शमी ने कहा कि लॉकडाउन खत्म होते ही मिलेंगे। शमी की बात सुनकर चहल ने कहा कि सब से मिल लेंगे पर अपने परिवार वालों से नहीं मिलेंगे। चहल ने बताया कि वो 12-13 साल की उम्र से ही घर से बाहर रह रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios