Asianet News Hindi

पाक क्रिकेटर के इंडियन दामाद बनते ही एक हो जाएंगे दो भाइयों के परिवार, बंटवारे में हो गए थे अलग

भारत के दामाद बनने की लिस्ट में अब पाकिस्तान के एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ने वाला है। 

pakistan cricketer hassan ali will be marriage soon haryana daughter shamiya nooh
Author
Haryana, First Published Jul 30, 2019, 6:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. भारत के दामाद बनने की लिस्ट में अब पाकिस्तान के एक और खिलाड़ी का नाम जुड़ने वाला है। जल्द ही पाकिस्तान के गेंदबाज हसन अली हरियाणा की एक लड़की से शादी करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की हरियाणा की नूंह जिले की रहने वाली शामिया आरजू हैं। दोनों के फैमिली मेंबर एक दूसरे से संपर्क में है। अगस्त के तीसरे हफ्ते में हसन अली शादी कर लेंगे। 


दुबई मे होगी शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों दुबई में एक आयोजन में निकाह में कबूल करेंगे। वहीं हसन अली ने भी इस बारे में कहा है कि दोनों परिवार के बीच बातचीत चल रही है, लेकिन अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है। लड़की इंडियन एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर है। शामिया ने फरीदाबाद की मानव रचना यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है।  

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की हुई थी शादी

इससे पहले शोएब मलिक और भारत की टेनिस स्टार सनिया मिर्जा ने शादी की थी। इससे पहले पाकिस्तान के मशहूर गेंदबाज ने मोहसिन खान ने एक्ट्रेस रीना रॉय से शादी की थी। हालांकि दोनों के बीच तलाक हो गया था। 


बंटवारे में अलग हो गए थे परिवार
शामिया नूंह चंदैनी गांव की रहने वाली हैं। शामिया के पिता लियाकत अली बीडीपीओ के पद से रिटायर हैं। लियाकत के दादा और पाकिस्तान के पूर्व सांसद सरदार तुफैल सगे भाई थे। 1947 में हिंदुस्तान और पाकिस्तान बंटवारे के समय सरदार तुफैल पाकिस्तान के कसूर जिला में चले गए थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios