Asianet News Hindi

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भी किया भारतीय टीम को सलाम, कहा- इस वजह से नंबर वन बनी इंडियन क्रिकेट टीम

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने कहा कि भारत अपने बुनियादी क्रिकेट ढांचे में सुधार के कारण ही दुनिया की एक टॉप टीम बन रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी देश की टीम की कमी भी मानी और कहा कि पाकिस्तान हमेशा ही एक अच्छी टीम थी लेकिन क्रिकेट सरंचना में सुधार नहीं करने के कारण वह दुनिया में टॉप की टीम नहीं बन सकीं।

Pakistan PM Imran Khan said- India becoming a top team in the world due to improvement in cricket structure dva
Author
mumbai, First Published Feb 15, 2021, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) जिस तरह से अपनी परफॉर्मेंस में आए दिन सुधार कर रही है, उससे हर कोई उनका मुरीद होता जा रहा है। अब इस लिस्ट में हमेशा भारत की आलोचना करने वाले पाकिस्तान का नाम भी जुड गया। जी हां, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) ने भी इंडियन क्रिकेट टीम की जमकर तारीफ की और कहा कि भारत अपने बुनियादी क्रिकेट ढांचे में सुधार के कारण ही दुनिया की एक टॉप टीम बन रही है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी देश की टीम की कमी भी मानी और कहा कि पाकिस्तान हमेशा ही एक अच्छी टीम थी लेकिन क्रिकेट सरंचना में सुधार नहीं करने के कारण वह दुनिया में टॉप की टीम नहीं बन सकीं। 

इस वजह से आगे निकली भारतीय टीम- इमरान खान
पाकिस्तान के इस्लामाबाद में मीडिया से बात करते हुए पाक पीएम इमरान खान ने भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ की। उनका मानना है कि भारत ने अपने बुनियादी क्रिकेट ढांचे में सुधार किया है, जिसके बाद वह दुनिया की एक टॉप टीम बन रही है। उन्होंने कहा कि आज भारत को देखिए, वे दुनिया में शीर्ष टीम बन रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने ढांचे में सुधार किया है।

इमरान ने आगे कहा कि हमारे पास ज्यादा प्रतिभाएं हैं। पाकिस्तान हमेशा एक अच्छी टीम रही है, लेकिन क्रिकेट सरंचना में सुधार नहीं करने के कारण  वह दुनिया में अपना दबादबा नहीं बना सकीं। उन्होंने पाकिस्तान की टीम में सुधार होने का दावा किया और कहा, ''किसी ढांचे को काम करने और प्रतिभा को तराशने में समय लगता है लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि हमारी टीम भी दुनिया की शीर्ष टीम बनेगी।''

पाकिस्तान ने जीती है टी 20 लीग
रविवार को ही पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को टी 20 लीग में शिकस्त दी और 2-1 सीरीज अपने नाम की है। इसके पहले टेस्ट मैच में भी पाकिस्तान नें 2-0 से साउथ अफ्रीका को क्लीन स्वीप किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios