Asianet News Hindi

इग्लैंड टूर पर जा रहे पाकिस्तानी क्रिकेटर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, PCB की हालत खराब; क्या टलेगी सीरीज

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को खुलासा किया कि मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज समेत सात और क्रिकेटर जांच में पॉजिटिव मिले हैं। इसी महीने 28 जून को पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड रवाना होना है। 

Pakistan s 10 cricketer found corona positive selected for english tour
Author
Karachi, First Published Jun 24, 2020, 11:21 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच अगले महीने तीन टेस्ट और तीन टी 20 मैचों की सीरीज प्रस्तावित है। इसके लिए दोनों ने अपनी टीमों का ऐलान भी कर दिया है। मगर कोरोना पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की कमर तोड़ता नजर आ रहा है। इंग्लैंड टूर के लिए चुने गए सात और खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने से दौरा मुश्किलों में फंसता नजर आ रहा है। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को खुलासा किया कि मोहम्मद हफीज और वहाब रियाज समेत सात और क्रिकेटर जांच में पॉजिटिव मिले हैं। अब कुल संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या 10 तक पहुंच गई है। पॉजिटिव खिलाड़ियों में इमरान खान, काशिफ भट्टी, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, फखर जमां, मोहम्मद रिजवान, वहाब रियाज, शादाब खान, हैदर अली और हारिस रऊफ शामिल हैं। इसी महीने 28 जून को पाकिस्तान की टीम को इंग्लैंड रवाना होना है। 

डर गया पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 
खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने से पीसीबी डर गया है। बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने कहा, "10 फिट और युवा खिलाड़ियों का संक्रमित पाया जाना ठीक स्थिति नहीं। अगर ये खिलाड़ी संक्रमित हो सकते हैं तो कोरोना किसी को भी हो सकता है।" वसीम ने जानकारी दी कि अब लाहौर में 25 जून को एक और परीक्षण का दौर होगा। यह भी बताया कि टूर के लिए संशोधित टीम का ऐलान होगा। 

जुलाई-सितंबर में सीरीज 
इंग्लिश टीम के साथ मैचों की सीरीज अगस्त से सितंबर महीने में प्रस्तावित है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 30 जुलाई से 3 अगस्त के बीच खेला जाएगा। जबकि पहला टी 20 मैच 29 अगस्त को होगा। खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने पर अभी इंग्लिश बोर्ड की ओर से टूर को लेकर कोई बड़ा बयान नहीं आया है। इंग्लैंड जाने के बाद पाकिस्तानी टीम लंबे वक्त तक इंतजार करेगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios