Asianet News HindiAsianet News Hindi

एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मैच से पहले अपने ही देश में उड़ा इस खिलाड़ी का मजाक, आखिर क्या है वजह

एशिया कप में एक बार फिर भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होने जा रहा है। यह मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा। एक तरफ पाकिस्तान की टीम को शाहीन अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने से जहां बड़ा झटका लगा है, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम को सोशल मीडिया पर उन्हीं के देश वाले ट्रोल कर रहे हैं।

Pakistani Captain Babar Azam Trolled before India Pakistan match in Asia Cup kpg
Author
Netherlands, First Published Aug 21, 2022, 6:53 PM IST

Asia Cup 2022: एशिया कप में एक बार फिर भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होने जा रहा है। यह मैच 28 अगस्त को खेला जाएगा। एक तरफ पाकिस्तान की टीम को शाहीन अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने से जहां बड़ा झटका लगा है, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम को सोशल मीडिया पर उन्हीं के देश वाले ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि बाबर आजम ने साइकिल चलाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी और इन्हीं की वजह से उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। 

बढ़े हुए पेट को लेकर बाबर हुए ट्रोल :
बाबर आजम ने साइकिल चलाते हुए जो फोटो शेयर की थी, उसके साथ कैप्शन में लिखा- अपने हर पल को जी लो। इस फोटो में बाबार आजम का पेट निकला हुआ लग रहा था। इसी को देखकर पाकिस्तानी फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यहां तक कि एक यूजर ने तो बाबर आजम की तुलना टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा से कर दी। 

बाबर के चक्कर में रोहित को भी लपेटा : 
अमान उल्लाह नाम के यूजर ने लिखा- भाई पेट बाहर आ रहा है, इसका कुछ करो...रोहित शर्मा न बन जाना।  वहीं एक और यूजर ने लिखा- टीशर्ट को इन करके कौन पहनता है, असली में तुम जिमबाबर हो। एक और यूजर बोला- स्टाइल तो ऐसे मार रहा है, जैसे दुनिया का नंबर वन बल्लेबाज हो। बता दें कि नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने शुरुआती 2 मैच जीतकर सीरीज जीत ली है। ऐसे में बाबर आजम खाली समय में नीदरलैंड की सड़कों पर साइकिल चला रहे हैं। नीदरलैंड्स में साइकिल चलाने का प्रचलन है। 

अच्छी फॉर्म में हैं बाबर आजम : 
बाबर आजम पिछले कुछ साल से अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। वनडे क्रिकेट में उनका औसत 60 से ज्यादा है। वहीं टी20 क्रिकेट में आईसीसी रैंकिंग में वो टॉप पर हैं। ऐसे में एशिया कप में वो भारत के खिलाफ एक बड़ी चुनौती खड़ी कर सकते हैं। बाबर आजम को लेकर भारतीय गेंदबाजों को एक अलग रणनीति बनानी होगी, तभी वो इस खिलाड़ी को रोक सकते हैं। 

बाबर आजम तोड़ चुके कोहली का ये रिकॉर्ड : 
जून, 2022 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में बाबर आजम ने विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ दिया था। एक टीम के कप्तान के तौर पर बाबर वनडे में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले बैट्समैन बन गए हैं। कोहली ने बतौर कप्तान जहां 17 वनडे मैच की पारियों में 1000 रन बनाए थे, वहीं बाबर आजम ने सिर्फ 13 मैचों में ही ये कारनामा कर दिखाया।

ये भी देखें : 

विराट कोहली और बाबर आजम में बेस्ट प्लेयर कौन? जानें क्या बोले पाकिस्तान टीम के आफरीदी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios