नई दिल्ली. क्रिकेट का भारत और उसके पड़ोसी देशों में किस तरह सर चढ़कर बोलता है, यह किसी से छुपा नहीं है। अमेरिका में रहने वाले एक पाकिस्तानी जोड़े एक बार फिर क्रिकेट की दीवनागी का सबूत दिया है। अमेरिका में रहने वाला यह पाकिस्तानी जोड़ा अपनी शादी की रात क्रिकेट देखता रहा। इस कपल ने मैच दखते हुए अपनी फोटो भी ICC को भेजी थी, जिसको ICC ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से शेयर भी किया है। 

तस्लीम नाम का यह क्रिकेट फैन कई सालों से अमेरिका में रह रहा है। जहां पाकिस्तान के मैच के समय अक्सर रात का समय होता है, पर तस्लीम पाकिस्तान का हर मैच देखने के अमेरिका में देर रात या सुबह तक भी जागता रहता था। ICC को भेजे अपने मैसेज में तस्लीम ने लिखा कि वह अपनी शादी की रात भी क्रिकेट का मैच नहीं छोड़ सकता था। तस्लीम ने अपनी फोटो ICC को भेजी थी, जिसे ICC ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर भी किया है। इस फोटो में यह नवविवाहित जोड़ा कुर्सी में बैठकर मैच देख रहा है। टीवी में ऑस्ट्रलिया और पाकिस्तान का मैच चल रहा है। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी एरोन फिंच का चेहरा टीवी पर दिखाई दे रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here's a message we got from a fan in the US 👫 #CoupleGoals You know it's love when ... (SWIPE 👉)

A post shared by ICC (@icc) on Nov 6, 2019 at 12:33am PST

तस्लीम ने बताया कि रिवाजों के अनुसार शादी के तुरत बाद दूल्हन को कुछ समय के लिए ससुराल लाया जाता है, जहां परिवार के बहुत ही करीबी लोग होते हैं। यहां दूल्हन का परिवार में स्वागत किया जाता है। जैसे ही यह जोड़ा अपने घर पहुंचा वहां पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच T-20 मैच चल रहा था। तस्लीम और उनकी पत्नी साथ बैठकर यह मैच देखा। 

तस्लीम का मैसेज पढ़ने के बाद ICC ने इसे सभी के साथ शेयर करना उचित समझा। वहीं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फिच ने पोस्ट में अपना चेहरा नोटिस कर लिया और मजाकिया अंदाज में कहा कि "हाहा मुझे इस बात की खुशी है कि मैने आपके खास दिन में महत्वपूर्ण रोल निभाया।" इसके बाद फिंच ने अपनी पत्नी एमी फिंच को टैग करते हुए कहा कि इन्हें देखो।