स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और पाकिस्तान के बीच हर फील्ड में टकराहट देखने को मिलती रहती है। चाहे वो राजीतिक मुद्दे हों या खेल का मैदान। भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट के जूनून को सभी काफी मिस करते हैं।  इस बीच अब पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक ने भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह की दिल खोल कर तारीफ की है। उन्होंने हरभजन पाजी को बेहतरीन गेंदबाज बताया। उन्होंने कहा कि अगर ये गेंदबाज नियमित तौर पर खेलता रहता तो आसानी से सात सौ से अधिक विकेट ले सकता था। 

हरभजन की जमकर तारीफ 
सकलैन मुश्ताक ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि हरभजन सिंह को टीम से ड्रॉप किया गे है, तो वो काफी हैरान थे। उन्होंने कहा कि जब दो दाएं हाथ के फ़ास्ट बॉलर एक मैच में साथ खेल सकते हैं तो दो स्पिनर क्यों नहीं?  उन्होंने कहा कि अगर हरभजन को खिलाया जाता, तो वो आराम से सात सौ टेस्ट विकेट ले चुके होते।  

भारतीय गेंदबाजों पर दी राय 
सकलैन मुश्ताक ने भारतीय टीम के अन्य गेंदबाजों पर भी अपनी राय दी। उन्होंने कहा की मौजूदा टीम में स्पिनर्स में रविचंद्रन आश्विन, रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव बेहतरीन हैं। इनमें से जडेजा और अशिवन सौ टेस्ट मैच खेल सकते हैं।  उन्होने भारतीय स्पिनर्स की काफी तारीफ की और कहा कि टीम के स्पिनर्स की क्वालिटी काफी अच्छी है। 

हरभजन ने खेले हैं 100 टेस्ट मैच 
बता दें कि भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह भारतीय गेंदबाजों में सबसे कामयाब में गिने जाते हैं। उन्होंने अभी तक 103 टेस्ट मैच खेले हैं। साथ ही 417 विकेट लिए हैं। वहीं आश्विन ने अभी तक 71 टेस्ट मैचों में 365 विकेट तो जडेजा ने 49 टेस्ट में 213 विकेट लिए हैं।