Asianet News HindiAsianet News Hindi

...जब पाकिस्तानी फैन ने रोहित शर्मा से किया रिक्वेस्ट, जानें टीम इंडिया कैप्टन ने कैसे किया रिएक्ट

एशिया कप (Asia Cup) में भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) का मुकाबला कल यानी 28 अगस्त को होने वाला है। इससे पहले दोनों देशों के फैंस क्रिकेटर्स की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। हाल ही में ऐसा नजारा दुबई में देखने को मिला।

Pakistani fan request Rohit Sharma to hug him see how team India captain reacted mda
Author
First Published Aug 27, 2022, 4:18 PM IST

Rohit Sharma Pakistani Fan. एशिया कप शुरू होने से पहले दुबई में एक दिल को छू लेने वाला दृश्य सामने आया। दरअसल एक पाकिस्तानी प्रशंसक ने रोहित शर्मा से गले लगाने की गुजारिश की और भारतीय कैप्टन ने उसकी यह मुराद पूरी करने कोई कोताही नहीं बरती। पाकिस्तान के एक प्रशंसक ने रेलिंग पर हाथ रखकर रोहित से गले लगाने का अनुरोध किया था। तब भारतीय कप्तान ने वही किया जिसकी मांग पाकिस्तानी प्रसंशक ने की थी। 

रोहित शर्मा की फैन फालोइंग 
भारतीय क्रिकेटरों की फैन फालोइंग विदेशों में भी है। टीम इंडिया के खिलाड़ी जहां भी जाते हैं, वहां उनके प्रशंसक उनका अनुसरण करते हैं। फैंस अपने चहेते सितारों की एक झलक पाने की आस में पहुंचते हैं और क्रिकेटरों से बातचीत करने वाले खुद को सबसे भाग्यशाली मानते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा संयुक्त अरब अमीरात में दिखाई दिया जहां एशिया कप होने वाला है।

प्रैक्टिस के दौरान का सीन
टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा और बाकी भारतीय खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के पहले मैच से पहले दुबई में आईसीसी क्रिकेट अकादमी में पसीना बहा रहे थे। उस समय प्रशंसकों का समूह जिसमें ज्यादातर पाकिस्तान से थे, उन्होंने भारतीय कप्तान से हग करने की गुजारिश की। जब रोहित बाउंड्री के पास थे तो भीड़ रोहित के लिए चिल्लाने लगी। उनमें से एक ने कहा कि भारतीय प्रशंसक नहीं जानते कि रोहित शर्मा कहां हैं, लेकिन हम पाकिस्तानी हैं। इस पर ही रोहित शर्मा हंस पड़े। प्रसंशक यही नहीं रुका और कहा कि रोहित भाई, भारत को मेरा पूरा समर्थन है। अब मुझे रोना आ रहा है। 

प्रशंसक ने की रोहित की प्रशंसा
रोहित शर्मा के पाकिस्तानी फैन ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि रोहित करीब आएंगे और हमारे साथ बातचीत करेंगे। मैं उन्हें देखने के लिए पाकिस्तान से आया था और उन्होंने मुझे गले लगाया। प्रशंसक ने भारतीय कप्तान की जमकर प्रशंसा की। कहा कि मैं पाकिस्तान का समर्थन करता हूं लेकिन विशेष रूप से रोहित से मिलने आया था। उस वक्स उसका जुनून अभूतपूर्व था।  

यह भी पढ़ें

एशिया कप की ग्रैंड ओपनिंग आज: शाम 7:30-11 बजे तक बुक कर लीजिए स्लॉट, 6 टीमें 13 मुकाबलों में मचाएंगी धमाल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios