Asianet News HindiAsianet News Hindi

रात में क्रिकेट खेला सुबह लिए सात फेरे, सोशल मीडिया पर हो रही मनीष पांडे की तारीफ

सोशल मीडिया पर मनीष की इस पारी की खासी तारीफ हो रही है। लोग उनके प्रोफेशनलिजम की तारीफ कर रहे हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी आज से कई साल पहले कुछ ऐसा ही काम किया था।

Played cricket in the night,got married in morning, social media is praising his professionalism
Author
Mumbai, First Published Dec 2, 2019, 4:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीम इंडिया के क्रिकेटर मनीष पांडे ने सोमवार को साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता सेट्टी से शादी कर ली। इससे ठीक पहले 1 दिसंबर को मनीष ने शैयद मुश्ताक अली ट्राफी के फाइनल में 60 रनों की शानदार पारी खेली थी। 1 रनों से मिली इस रोमाचक जीत में मनीष की पारी का अहम योगदान था। मनीष की इस पारी की बदोलत कर्नाटक ने लगातार दूसरे साल शैयद मुश्ताक अली ट्राफी का फाइनल जीता। 

मनीष पांडे साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता सेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी से ठीक पहले उनकी टीम ने अपने कप्तान को फाइनल मैच में जीत का तोहफा दिया। सोशल मीडिया पर मनीष की इस पारी की खासी तारीफ हो रही है। लोग उनके प्रोफेशनलिजम की तारीफ कर रहे हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी आज से कई साल पहले कुछ ऐसा ही काम किया था। कोहली ने पहले शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को हार से बचाया था और फिर अपने पिता का अंतिम संस्कार करने गए थे।    

अश्रिता शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अपकमिंग स्टार हैं। 26 वर्षीय अश्रिता ने इंद्रजीत और उद्यम NH4 जैसी फिल्मों में काम किया है। खबरों की माने तो अश्रिता जल्द पनीरसेल्वम के डायरेक्शन में बनने वाली बड़ी में नजर आ सकती हैं। 

मनीष पांडे और अश्रिता सेट्टी की शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे। शादी की रस्में मुंबई में दो दिन तक चलेंगी। मनीष पांडे मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले हैं। इसी वजह से मनीष की शादी उत्तराखंड के रिति रिवाजों के अनुसार हुई। मनीष और अश्रिता लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios