Asianet News Hindi

पृथ्वी शॉ ने बताया इस खिलाड़ी से है उनकी सबसे अच्छी बॉडिंग, खेल के दौरान भी करते हैं बहुत सारी बातें

श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में पृथ्वी शॉ ने 24 गेंदों में 43 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में शॉ के अलावा कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 86 और ईशान किशन ने 59 रन बनाए थे।

Prithvi shaw revealed how his chemistry is with captain Shikhar Dhawan pwa
Author
Colombo, First Published Jul 19, 2021, 3:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कहा है कि श्रीलंका सीरीज के लिए कप्तान और ओपनर शिखर धवन के साथ उनकी स्पेशल बॉडिंग है क्योंकि वे एक साथ काफी समय बिताते हैं। पृथ्वी शॉ ने कहा- शिखर धवन और मैं दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक साथ ओपनिंग करते हैं। हालांकि दिल्ली कैपिटल्स से पहले हम अच्छे दोस्त थे, लेकिन साथ में ओपनिंग करने से हमारा रिश्ता मजबूत हुआ है।

इसे भी पढ़ें- धोनी-कोहली और पंत की नकल करते नजर आया ये खिलाड़ी, युजवेंद्र चहल ने झट से किया नाम गेस

मैदान के बाहर, हम एक साथ बहुत समय बिताते थे, चाहे वह एक साथ डिनर करना हो। हम बहुत बातें करते थे और विकेट पर (खेल के दौरान) हमारी बॉडिंग दिखाई देती है। चाहे मैदान से बाहर हो या ओवरों के बीच, हम खूब बातें करते थे। मुझे उनके साथ प्रैक्टिस करने में बहुत मजा आता है।

शॉ ने टीम इंडिया के लिए खेलने के बारे में कहा, "जब मैं भारत या किसी अन्य टीम के लिए खेलता हूं तो मैं हमेशा टीम को आगे रखता हूं। जाहिर है, मैं वहां जाकर भारत के लिए सीरीज जीतना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि मैं इस मौके को भुनाना चाहता हूं क्योंकि मुझे लंबे समय के बाद मौका मिला है।

इसे भी पढ़ें- भारत ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया: डेब्यू मैच में ईशान की फिफ्टी, धवन 6 हजार रन बनाने वाले 10वें भारतीय


श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में पृथ्वी शॉ ने 24 गेंदों में 43 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में शॉ के अलावा कप्तान शिखर धवन ने नाबाद 86 और ईशान किशन ने 59 रन बनाए थे। जिस कारण भारत ने टारगेट चेज करते हुए श्रीलंका को सात विकेट से हराया और श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल की थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios