Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लॉकबस्टर मूवी की तरह देखें टी20 वर्ल्डकप का रोमांच, मल्टीप्लेक्स सिनेमा में लाइव टेलीकास्ट होगा भारत का मैच

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021, 17 अक्टूबर, रविवार से शुरू हो रहा है। इसमें खेले जाने वाले भारतीय टीम के मुकाबले मल्टीप्लेक्स में देख पाएंगे।

PVR Cinemas will do live streaming of ICC Men's T20 World Cup 2021
Author
New Delhi, First Published Oct 15, 2021, 9:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना महामारी के बाद मल्टीप्लेक्स सिनेमा के खुलने से कई सारे फैंस एक्साइटेड है, क्योंकि लगभग 2 साल के बाद उन्हें ब्लॉकबस्टर मूवीस बड़े स्क्रीन पर देखने को मिल सकती है। लेकिन एक और बड़ी खुशखबरी पीवीआर सिनेमा ने अपने सभी दर्शकों को दी है कि अब फैंस t20 वर्ल्ड कप में भारत के सभी मैच मल्टीप्लेक्स सिनेमा में जाकर देख सकेंगे। जी हां, 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच ही पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को है। यानी कि इस मैच का लुत्फ घर में बैठे-बैठे ना उठाएं बल्कि क्रिकेट फैंस के बीच जाकर मल्टीप्लेक्स में सबके साथ यह मैच इंजॉय करें।

बता दें कि मल्टीप्लेक्स चेन चलाने वाली पीवीआर सिनेमा ने शुक्रवार को जानकारी दी है कि वह देश के करीब 35 शहरों में मैच का लाइव टेलीकास्ट करेगी, जिसमें दिल्ली, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद जैसे कई शहरों के 75 से ज्यादा मल्टीप्लेक्स हॉल शामिल है। इसमें भारत के सभी मैचों के साथ ही सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले का लाइव दिखाया जाएगा।

टी20 विश्व कप की शुरुआत 17 अक्टूबर को मेजबान ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच ग्रुप बी के पहले दौर के मुकाबले से होगी। शाम के मैच में ग्रुप बी की अन्य टीमें स्कॉटलैंड और बांग्लादेश आपस में भिड़ेगी। इसके साथ ही 18 और 20 अक्टूबर को भारत इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ 2 वॉर्मअप मैच खेलेगा। टूर्नामेंट का दूसरा चरण, 23 अक्टूबर से शुरू होगा। 24 अक्टूबर को भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। सीरीज का पहला सेमीफाइनल 10 नवंबर को अबू धाबी में होगा। दूसरा सेमीफाइनल 11 नवंबर को दुबई में होगा। टूर्नामेंट का फाइनल क्लैश 14 नवंबर, रविवार को दुबई में होगा।

ये भी पढ़ें- IPL-2021 Final: चेन्नई को दूसरा झटका, ऋतुराज के बाद उथप्पा आउट

32 रनों की धुआधांर पारी के साथ ही धोनी के इस धुरंधर ने दर्ज किया ये बड़ा रिकॉर्ड, ऑरेंट कैप के भी हकदार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios