Asianet News Hindi

राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने लगाया दोहरा शतक, एक मैच में बनाए 295 रन

घरेलू मैच के दौरान एक बार फिर समित का जलवा देखने को मिला। इस मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में दोहरा शतक लगाया और दूसरी पारी में भी 94 रनों की नाबाद पारी खेली। समित ने गेंदबाजी में भी अपना जलवा दिखाते हुए 26 रन देकर 3 विकेट झटके। 

Rahul Dravid's son Samit hit double century, scored 295 runs in a match KPB
Author
New Delhi, First Published Dec 19, 2019, 7:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बाद राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने भी क्रिकेट के मैदान पर अपनी छाप छोड़नी शुरू कर दी है। समित अभी भी स्कूल में ही हैं, पर उनके अंदर की प्रतिभा नजर आने लगी है। बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी समित दोनों विभागों में शानदार खेल दिखा रहे हैं। एक घरेलू मैच के दौरान एक बार फिर समित का जलवा देखने को मिला। इस मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में दोहरा शतक लगाया और दूसरी पारी में भी 94 रनों की नाबाद पारी खेली। समित ने गेंदबाजी में भी अपना जलवा दिखाते हुए 26 रन देकर 3 विकेट झटके। 

समित की इस पारी में उनके पिता राहुल द्रविड़ की झलक देखने को मिला। भारत की दीवार नाम से मशहूर द्रविड़ के बेटे समित ने पहली पारी में धैर्य के साथ बल्लेबाजी की और शानदार दोहरा शतक लगाया। इस पारी में समित ने कुल 250 गेंदों का सामना किया और 22 चौके लगाए। इसके बाद दूसरी पारी में भी समित ने नाबाद 94 रन बनाए। हालांकि यह मैच ड्रा हो गया, पर समित की टीम को शानदार प्रदर्शन करने के लिए 3 अंक मिले। विरोधी टीम को भी मैच बचाने के लिए 1 अंक दिया गया। 

इस मैच में समित ने कुल मिलाकर 265 रन बनाए। पहली पारी में उन्होंने 201 रनों की पारी खेली और दूसरी पारी में 94 रन बनाकर नाबाद रहे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios