Asianet News HindiAsianet News Hindi

IND vs NZ : चोट के आगे चट्टान सा सिराज, लहूलुहान हाथ से पूरा किया ओवर, रचिन रविंद्र को भेजा पवेलियन

फॉलो-थ्रू में एक शॉट रोकने के दौरान मोहम्मद सिराज अपना हाथ चोटिल करवा बैठे। शॉट इतना तेज था कि गेंद जैसे ही सिराज के हाथ पर लगी, खून निकलने लगा। लेकिन चोट से कराहते सिराज रुके नहीं और उन्होंने पट्टी बंधवाने के तुरंत बाद अपना ओवर तो पूरा किया ही एक बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड भी किया।
 

rajasthan jaipur, sports, cricket news India vs New Zealand,injured mohammed siraj clean bowled rachin ravindra stb
Author
Jaipur, First Published Nov 17, 2021, 10:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर : सवाई मानसिंह स्टेडियम में भारत-न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच खेले जा रहे टी-20 सीरीज के पहले मैच में क्रिकेट फैंस और खिलाड़ी उस वक्त परेशान हो गए, जब फॉलो-थ्रू में एक शॉट रोकने के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj)अपना हाथ चोटिल करवा बैठे। शॉट इतना तेज था कि गेंद जैसे ही सिराज के हाथ पर लगी, खून निकलने लगा। लेकिन चोट से कराहते सिराज रुके नहीं और उन्होंने पट्टी बंधवाने के तुरंत बाद अपना ओवर तो पूरा किया ही एक बल्लेबाज को क्लीन बोल्ड भी किया।

19वें ओवर में उंगली पर लगी गेंद
न्यूजीलैंड की पारी के 19.1 ओवर में मिचेल सेंटनर (Mitchell Santner) का शॉर्ट रोकने के चक्कर में मोहम्मद सिराज अपने बाएं हाथ को चोटिल करवा बैठे। सिराज के हाथ पर जैसे ही गेंद लगी, वह दर्द से छटपटा उठे। मोहम्मद सिराज के हाथ में काफी दर्द हुआ तो फिजियो को ग्राउंड में आना पड़ा और गेम कुछ वक्त के लिए रुक भी गया। ऐसा लगा कि मोहम्मद सिराज अपना ओवर पूरा नहीं कर पाएंगे, लेकिन उन्होंने पट्टी बांधी और बाद में पूरा ओवर किया।
ओवर की पांचवीं गेंद पर मोहम्मद सिराज ने रचिन रवींद्र को बोल्ड किया, जो मैच में उनका एकमात्र विकेट रहा। 

सोशल मीडिया पर तारीफ
मोहम्मद सिराज ने इस मैच के दौरान 4 ओवरों के अपने स्पेल में 39 रन लुटाए। लेकिन उनके इस जज्बे की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की। ऐसा पहली बार नहीं है जब मोहम्मद सिराज ने इस तरह क्रिकेट फैंस का दिल जीता हो। ऑस्ट्रेलिया का दौरा हो या फिर इंग्लैंड का टूर मोहम्मद सिराज लगातार टीम के लिए बढ़िया खेल दिखाते रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे को दौरान मोहम्मद सिराज के पिता का निधन हुआ था, लेकिन वह टीम के साथ बने रहे।

इसे भी पढ़ें- IND vs NZ : ऐसा बल्लेबाज जिसने दो देशों की तरफ से खेलते हुए जमाया टी-20 अर्धशतक, बनाया अनोखा रिकॉर्ड

इसे भी पढ़ें-IND vs NZ: IPL में इस खिलाड़ी ने मचाया था धमाल, अब रोहित शर्मा-राहुल द्रविड़ ने दिया इंटरनेशनल डेब्यू का मौका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios