Asianet News Hindi

राजस्थान के इस खिलाड़ी ने इसे किया प्रपोज, कहा- तुम बहुत सुंदर हो I LOVE YOU

इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में क्रिकेट फ़ैंस ने अलग-अलग तरह से कमेंट किए हैं। इस वीडियो में राजस्थान रॉयल्स के कई खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ़ भी है। 

rajasthan royals playars rahul tewatia said i love you bottle PWA
Author
New Delhi, First Published May 11, 2021, 3:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. कोरोना वायरस के कारण IPL-2021 को स्थगित कर दिया गया है। राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में खिलाड़ी मस्ती करते दिख रहे हैं और राउंड टेबल पर एक नया गेम खेल रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) एक बॉटल को प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं और टेबल पर मौजूद खिलाड़ी हंसी-मजाक कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- WTC फाइनल: एक-दूसरे से नहीं मिल सकेंगे खिलाड़ी, सख्त गाइडलाइन करना होगा फॉलो, ऐसा होगा बायोबबल

राहुल तेवतिया ने पानी की बॉटल को कहा- I Love You
टेबल पर बैठे सभी प्लेयर पीलो (तकिया) को एक दूसरे को पास करते हैं। उसके बाद राहुल तेवतिया पानी को बॉटल को लेकर कहते कि तुम बहुत सुंदर हो। उसे किस करते हैं और I Love You कहते हुए शादी के लिए प्रपोज करते हैं। तेवतिया के इस टास्क पर सभी प्लेयर्स हंसते हैं। राजस्थान रॉयल्स ने राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

राजस्थान की टीम 5वें नंबर पर
राजस्थान की टीम पॉइंट टेबल में 5वें नंबर पर थी। टीम ने 7 में से सिर्फ 3 मैच जीते थे। राहुल तेवतिया ने इस सीजन में 7 मैच खेले, जिसमें 86 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 2 विकेट भी लिए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios