Asianet News Hindi

रवि शास्त्री ने कहा, अगर कोई गलती करेगा तो उसे बताऊंगा, मैं तबला बजाने के लिए नहीं हूं

 भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा, "अगर कोई गलती करेगा तो मैं उसे बताऊंगा। क्या मैं वहां सिर्फ तबला बजाने के लिए हूं?" उन्होंने ऋषभ पंत पर कहा कि वे शॉट चयन में लापरवाह रहे हैं और अपनी गलतियों को दोहराते रहे हैं। लेकिन वह वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं और टीम मैनेजमेंट उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सफल होने के लिए हर संभव सहयोग देगी। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह बातें कहीं।

Ravi Shastri said that if someone makes a mistake in the cricket team, he will get punished
Author
New Delhi, First Published Sep 26, 2019, 4:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

खेल डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा, "अगर कोई गलती करेगा तो मैं उसे बताऊंगा। क्या मैं वहां सिर्फ तबला बजाने के लिए हूं?" उन्होंने ऋषभ पंत पर कहा कि वे शॉट चयन में लापरवाह रहे हैं और अपनी गलतियों को दोहराते रहे हैं। लेकिन वह वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं और टीम मैनेजमेंट उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सफल होने के लिए हर संभव सहयोग देगी। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह बातें कहीं।

दुनिया में बहुत कम खिलाड़ी पंत जैसे : रवि शास्त्री
रवि शास्त्री ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, "पंत अलग हैं। वह विश्वस्तरीय हैं और एक क्रूर मैच विजेता हैं। दुनिया के पंत जैसे बहुत कम खिलाड़ी हैं। जब मैं वनडे और टी20 के खिलाड़ियों की बात करता हूं तो मैं अपने हाथों पर पांच खिलाड़ियों को नहीं चुन सकता हूं। इसलिए हम धैर्य रखें। उसके पास बहुत कुछ है। रवि शास्त्री का यह बयान गौतम गंभीर के बाद आई है जब उन्होंने कहा कि ऋषभ पंत पर टीम प्रबंधन द्वारा किए गए हालिया बयानों से वह निराश हैं। 

शास्त्री ने अपने पुराने बयान का बचाव किया
इससे पहले रवि शास्त्री ने खुद पंत की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि पंत अगर अपनी गलतियों को दोहराते रहेंगे तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। इस बयान का बचाव करते हुए शास्त्री ने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी गलती करता है तो मुझे उसे बताने की जरूरत है। लेकिन यह खिलाड़ी (पंत) वर्ल्ड क्लास है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios