Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ravindra Jadeja: चोट से उबर रहे सर रविंद्र जडेजा का शायराना अंदाज, लिखा-'एक बार में सिर्फ एक ही कदम'

एशिया कप के दौरान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के चलते रूल आउट हो गए। जडेजा के घुटने का ऑपरेशन हुआ है और वे धीरे-धीरे रिकवरी कर रहे हैं। रविंद्र जडेजा ने बेहद शायराना अंदाज में अपडेट किया है। 
 

ravindra jadeja continues recovery from knee surgery one step at a time check here mda
Author
First Published Sep 15, 2022, 11:15 AM IST

Ravindra Jadeja Update. टीम इंडिया के सुपर स्टार खिलाड़ी रहे रविंद्र जडेजा ने अपने घुटने की सर्जरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। जडेजा ने कहा है कि उनकी सर्जरी बेहद सफल रही है। सर रविंद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है और अपने चाहने वालों को अपडेट दिया है। जडेजा ने इमोशनल मैसेज लिखा है, उन्होंने लिखा कि एक समय में एक ही कदम उठा रहा हूं। रविंद्र जडेजा के इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

रविंद्र जडेजा ने किया शेयर
रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट परक लिखा कि वे एक समय में एक ही कदम उठा रहे हैं। जडेजा का यह मैसेज काफी गहरा भी क्योंकि अक्सर यह कहा जाता कि हर इंसान को एक समय में एक ही कदम उठाना चाहिए। जडेजा ने पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी लगाई है, जिसमें वे वॉकर के सहारे खड़े हैं। इस पोस्ट के बाद उनके फैंस जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। जडेजा के फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। फैंस का कहना है सर रविंद्र जडेजा मैदान पर होते हैं टीम इंडिया की फील्डिंग वाकई में देखने लायक होती है। जडेजा ने करियर में कई मौकों पर शानदार क्षेत्ररक्षण किया है।

एशिया कप के दौरान लगी चोट
भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मैच जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले जडेजा को उसी एशिया कप में चोट लगी। हालांकि उनकी चोट पुरानी है लेकिन हांगकांग के खिलाफ खेले गए मैच में रविंद्र जडेजा को घुटने में चोट लग गई। कुछ दिन पहले ही इंग्लैंड में उनकी चोट की सर्जरी हुई थी। अब वे धीरे-धीरे रिकवरी कर रहे हैं। रविंद्र जडेजा भारतीय टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं और उन्होंने टीम के लिए कुल 60 टेस्ट मैच खेले हैं। जडेजा ने टीम इंडिया के लिए 64 टी20 मैच और 171 वनडे मैच भी खेले हैं। 

यह भी पढ़ें

45 सेकंड के वीडियो में मास्टर ब्लास्टर ने किया कुछ ऐसा कि फैंस हो गए सचिन तेंदुलकर से नाराज
 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios