Asianet News HindiAsianet News Hindi

चेन्नई सुपर किंग्स से रविंद्र जडेजा का ब्रेकअप तय, फ्रेंचाइजी से संपर्क तोड़ा, ये है अलग होने की बड़ी वजह

टीम इंडिया के ऑल राउंडर क्रिकेटर (All Rounder Cricketer) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के पूर्व कैप्टन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बारे में चौंकाने वाली खबर है। माना जा रहा है कि रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ सकते हैं। 

ravindra jadeja not in touch with chennai super kings franchise likely to break ups know the reason mda
Author
First Published Aug 16, 2022, 10:05 AM IST

चेन्नई. आईपीएल की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। माना जा रहा है कि टीम के अहम खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का चेन्नई की टीम से ब्रेकअप हो सकता है। सूत्रों के अनुसार रविंद्र जडेजा पिछले 5 महीने से फ्रेंचाइजी के संपर्क में नहीं हैं और अगले कुछ महीनों में वे टीम का साथ छोड़ सकते हैं। इसके पीछे की बड़ी वजह यह है कि जडेजा ने अपने फ्रेंचाइजी से दूरी बना ली है और वे संपर्क नहीं कर रहे हैं। 

कहां हैं रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा ने नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैबविटेशन प्रक्रिया में भाग ले रहे हैं और उन्होंने चेन्नई की फ्रेंचाइजी से दूरी बना ली है। वे टीम के किसी भी कैंपेन में भी हिस्सा नहीं ले रहे हैं। इसलिए ऐसा लग रहा है कि जल्द ही दोनों के रास्ते अलग-अलग हो सकते हैं। क्रिकेट प्रेमियों को याद होगा कि आईपीएल के बीच में ही टीम प्रबंधन व जडेजा के बीच अनबन की खबरें आई थी और जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी थी। बाकी मैचों में महेंद्र सिंह धोनी को फिर से कमान सौंपी गई थी। तभी से रविंद्र जडेजा टीम से नाराज चल रहे हैं और वे जल्द ही टीम छोड़ने का ऐलान भी कर सकते हैं। 

ravindra jadeja not in touch with chennai super kings franchise likely to break ups know the reason mda

सोशल मीडिया से हटाए पोस्ट
दूसरा कारण यह माना जा रहा है कि रविंद्र जडेजा ने भविष्य का संकेत देते हुए चेन्नई सुपर किंग्स से जुडे सारे पोस्ट सोशल मीडिया से रीमूव कर दिए हैं। बीते मई महीने में उन्होंने मुंबई में टीम का साथ छोड़ दिया था। इसके बाद से ही वे फ्रेंचाइजी के संपर्क में नहीं हैं। जब चेन्नई के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन का वीडियो बनाया गया तो सिर्फ रविंद्र जडेजा ही एकमात्र ऐसे खिलाड़ी थे, जो वीडियो में नजर नहीं आए। इससे टीम और उनके बीच की दूरी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

10 साल से टीम से जुड़े जडेजा
चेन्नई सुपर किंग्स और रविंद्र जडेजा का साथ 2012 से ही है। रविंद्र जडेजा पिछले 10 वर्षों से चेन्नई के सबसे अहम खिलाड़ी रहे हैं और कई मौकों पर उन्होंने टीम के लिए मैच जिताउ पारी खेली है। चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले सत्र में जिन 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया था, उनमें जडेजा भी थे, जिन्हें 16 करोड़ में रिटेन किया गया। लेकिन खेल तब बिगड़ गया जब धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद जडेजा को कैप्टन बनाया गया। हालांकि मात्र 37 दिन बाद ही विपरीत परिस्थितियों उन्हें कप्तानी छोड़नी पड़ी। इसके बाद से ही टीम व रविंद्र जडेजा के रिश्ते बिगड़ गए।

यह भी पढ़ें

3 मैचों की सीरीज के लिए जिंबाबवे रवाना हुई टीम इंडिया, बॉलीवुड कपल वरूण धवन-नताशा ने दी शुभकामनाएं
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios