Asianet News HindiAsianet News Hindi

शिखर धवन के बाद इस खिलाड़ी के परिवार में भी आई दरार, ननद- भाभी के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा जडेजा  और उनकी बहन नयनाबा जडेजा एक राजनीतिक लड़ाई में एक दूसरे के खिलाफ खड़ी हो गई हैं।

Ravindra Jadeja Sister Naynaba Criticises His Wife Rivaba For breaking Covid-19 Protocol
Author
Gujarat, First Published Sep 12, 2021, 10:56 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के तलाक की खबर अभी पुरानी भी नहीं हुई थी, कि भारत के एक और खिलाड़ी के परिवार में दरार के खबरें सामने आ रही है। हालांकि, ये कलह पति-पत्नी नहीं बल्कि ननद-भाभी के बीच में। जी हां, हम बात कर रहे है, भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja)और उनकी बहन नयनाबा जडेजा (Naynaba Jadeja) की। जो ना सिर्फ सगी रिश्तेदार है बल्कि राजनिति में भी एक-दूसरे की विरोधी हैं। हाल ही में, जडेजा की बहन ने गुजरात में एक राजनीतिक कार्यक्रम के दौरान कोविड -19 दिशानिर्देशों का कथित रूप से उल्लंघन करने के लिए रिवाबा की आलोचना की। 

Ravindra Jadeja Sister Naynaba Criticises His Wife Rivaba For breaking Covid-19 Protocol

बता दें कि रिवाबा भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता हैं, जबकि क्रिकेटर की बहन नयनाबा कांग्रेस का हिस्सा हैं। ऐसे में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहता है। इस बार नयनाबा जडेजा ने रिवाबा की कोविड-19 के प्रति लापरवाह रवैया अपनाने को लेकर जमकर निशाना साधा है। खबरों के मुताबिक रिवाबा ने गुजरात में एक कार्यक्रम में भाग लिया, जहां कई लोग इकट्ठा हुए और इस दौरान कोरोना महामारी के दिशा-निर्देशों की धज्जियां उड़ाईं। रिवाबा ने अपना मास्क ठीक से नहीं पहना था। नयनाबा ने कहा कि जो लोग इस कार्यक्रम में मौजूद थे, वे गुजरात में संभावित तीसरी लहर के लिए जिम्मेदार होंगे।

बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी जडेजा की वाइफ कोविड के नियमों के उल्लंघन के कारण विवादों में रही हैं। अगस्त 2020 में मास्क नहीं पहनने के लिए उनकी आलोचना की गई थी। उन्हें राजकोट में एक कार से बाहर निकलते समय मास्क नहीं पहना था। इतना ही नहीं ये भी कहा गया था, कि रिवाबा ने रोके जाने के बाद एक महिला पुलिसकर्मी से भी बहस की, जिसके कारण पुलिस अधिकारी का ब्लड प्रेशर बढ़ गया था। इस दौरान कार में उनके साथ रवींद्र जडेजा भी थे, लेकिन उन्होंने अपना मास्क पहन रखा था।

भले ही खिलाड़ी के घर में पॉलिटिकल माहौल गर्म है। लेकिन रवींद्र जडेजा पिछले कुछ समय से अपनी टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर है। जहां 5वां टेस्ट रद्द होने के बाद वह सीधे यूएई के लिए उड़ान भरेंगे और 19 सितंबर को उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस से है।

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद इस तरह अपना गम भुला रहे Shikhar Dhawan, वाइफ कर रही ये काम

UAE के इन शानदार स्टेडियम में खेले जाएंगे IPL2021 के बचे हुए 31 मैच, जानें क्या है इनकी खासियत

बीवी-बच्ची संग इंग्लैंड से सीधे UAE पहुंचे MI के कप्तान Rohit Sharma, ये खिलाड़ी भी स्कॉड में शामिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios