Asianet News HindiAsianet News Hindi

रोहित और युवराज के बीच हुई रैप बैटल, युवी का गला पकड़कर हिटमैन ने गाया गाना

38वें जन्मदिन पर युवराज को लगातार उनके साथी खिलाड़ी खास अंदाज में बधाइयां दे रहे हैं। वीरेन्द्र सहवाग ने पहले ABCD लिखकर युवराज को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी और उसके बाद रोहित शर्मा ने रैप बैटल का वीडियो शेयर कर युवराज को जन्मदिन विश किया है।

Rohit and Yuvraj's rap battle, Hitman sings song by holding Yuvi's throat KPB
Author
New Delhi, First Published Dec 13, 2019, 7:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह 38 साल के हो चुके हैं। 38वें जन्मदिन पर युवराज को लगातार उनके साथी खिलाड़ी खास अंदाज में बधाइयां दे रहे हैं। वीरेन्द्र सहवाग ने पहले ABCD लिखकर युवराज को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी और उसके बाद रोहित शर्मा ने रैप बैटल का वीडियो शेयर कर युवराज को जन्मदिन विश किया है। रोहित ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें युवी और हिटमैन गली ब्वाय मूवी का गाना गा रहे हैं। इस दौरान रोहित ने गाना गाते समय युवराज का गला भी पकड़ लिया। 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर करते हुए रोहित ने लिखा "मैदान के अंदर और मैदान के बाहर भी जलवे दिखाने वाले युवराज सिंह को जन्मदिन की शुभकामनाएं।" यह वीडियो IPL 2019 का है जब रोहित और युवराज मुंबई इंडियंस के लिए साथ में खेलते थे। फिलहाल युवराज ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से सन्यास ले लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to the man with the moves on and off the field @yuvisofficial 😏

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on Dec 12, 2019 at 5:47am PST

2011 वर्ल्डकप में भारतीय टीम को चैंपियन बनाने वाले युवराज सिंह कैंसर की वजह से टीम इंडिया से बाहर हो गए थे। लंबी लड़ाई के बाद इस चैंपियन खिलाड़ी ने मैदान पर शानदार वापसी की थी, पर चयनकर्ताओं की अनदेखी के चलते युवराज कभी भी अपनी पुरानी लय में वापस नहीं आ सके और अंत में उन्होंने सन्यास की घोषणा कर दी। युवराज ने 2007 वर्ल्डकप में भी भारतीय टीम को विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। 

युवराज ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ब्रॉड के एक ओवर में 6 छक्के लगाए थे। इसी मैच में उन्होंने सिर्फ 12 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी कर ली थी। युवराज का यह रिकॉर्ड आज भी कायम है। हाल ही में शिवम दुबे ने युवराज के अंदाज में बल्लेबाजी करके इस खिलाड़ी की याद दिलाई थी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios